Move to Jagran APP

नमकीन व्यापारी के मुनीम से 2,27000 रुपये की लूट

ड्राइवर के साथ पिकअप से गोंडा से वापस शाहजहांपुर जा रहा था मुनीम। चालक हिरासत में। एफआइआर अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 10:43 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 10:43 PM (IST)
नमकीन व्यापारी के मुनीम से 2,27000 रुपये की लूट
नमकीन व्यापारी के मुनीम से 2,27000 रुपये की लूट

लखीमपुर : मैगलगंज कस्बे के बाईपास पर दो बदमाशों ने तमंचे से डराकर नमकीन व्यापारी के मुनीम से 2,27000 रुपये नकद व मोबाइल लूट लिया। मुनीम अपने ड्राइवर के साथ पिकअप से गोंडा से वापस शाहजहांपुर जा रहा था। घटना की सूचना पर क्षेत्राधिकारी मितौली एवं अपर पुलिस अधीक्षक खीरी मौके पर पहुंचे हैं।

loksabha election banner

शाहजहांपुर के व्यापारी अंकित गुप्ता (संतोष शाही ग्रामोउद्योग) का मुनीम संजीव कुमार गुप्ता पुत्र महावीर प्रसाद गुप्ता और ड्राइवर विशाल निवासी रौजा शाहजहांपुर गोंडा से नमकीन उतारकर उसका पेमेंट 2,27000 रुपये लेकर पिकअप से लौट रहे थे। मैगलगंज कस्बे के बाईपास पर शुक्रवार शाम 6:30 बजे ड्राइवर ने यादव जी ढाबा के निकट लघुशंका करने के लिए पिकअप रोकी तभी पीछे से दो बदमाश पहुंचे। तमंचे के बल पर मुनीम से नकदी से भरा बैग व मोबाइल लूट लिया। यद्यपि मुनीम की उनसे छीना झपटी हुई लेकिन बदमाश गन्ने के खेतों में घुसकर भाग गए। मुनीम के अनुसार बदमाशों की उम्र 18 से 20 साल रही होगी।

घटना की सूचना मिलते ही मैगलगंज थाना प्रभारी चंद्रकांत सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और क्षेत्र में कांबिग कराई तथा उच्चाधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद क्षेत्राधिकारी मितौली शीतांशु कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक खीरी अरुण कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। फिलहाल बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी है।

मुनीम संजीव कुमार की माने तो अज्ञात जगह गाड़ी रोककर ड्राइवर का लघुशंका करना और कुछ ही पलों में बदमाशों का आकर मोबाइल तथा पैसे से भरा बैग छीनना मामले को संदिग्ध बना रहा है। उसने घटना में ड्राइवर विशाल की भूमिका को संदिग्ध माना है। नमकीन की सप्लाई गोंडा शहर के अमित ट्रेडर्स के यहां मुख्य रूप से दी गई थी। दो अन्य जगहों पर फुटकर कुछ सप्लाई दी गई थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर पिकअप के चालक विशाल को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि एफआइआर अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई है। थाना प्रभारी चंद्रकांत सिंह ने बताया सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है शीघ्र ही घटना का राजफाश होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.