Move to Jagran APP

रोडवेज बसें दिनभर लगाती हैं खीरी रोड पर जाम

- रोडवेज की बसें बन रही जाम का कारण जागरण संवाददाता लखीमपुर शहर के रोडवेज बस स्टैंड के सामने की जाम शहरवासियों के लिए नासूर बनती जा रही है। धर्मशाला चौराहे से रोडवेज बस स्टैंड के सामने होते हुए गुरु गोविद चौक चौराहा तक फिर आगे खीरी जाने वाला यह मार्ग दिन भर जाम से जूझता रहता है। कारण यह है कि बस स्टैंड के सामने रोडवेज की बसें खुलेआम सड़क पर आड़ी-तिरछी खड़ी होकर सवारियां भरती हैं। यह सिलसिला काफी समय से चल रहा है लेकिन प्रसाशन व ट्रैफिक पुलिस इधर कोई ध्यान नही दे रही।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 10:09 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 10:09 PM (IST)
रोडवेज बसें दिनभर लगाती हैं खीरी रोड पर जाम
रोडवेज बसें दिनभर लगाती हैं खीरी रोड पर जाम

जागरण संवाददाता, लखीमपुर : शहर के रोडवेज बस स्टैंड के सामने की जाम शहरवासियों के लिए नासूर बनती जा रही है। धर्मशाला चौराहे से रोडवेज बस स्टैंड के सामने होते हुए गुरु गोविद चौक चौराहा तक फिर आगे खीरी जाने वाला यह मार्ग दिन भर जाम से जूझता रहता है। कारण यह है कि बस स्टैंड के सामने रोडवेज की बसें खुलेआम सड़क पर आड़ी-तिरछी खड़ी होकर सवारियां भरती हैं। दैनिक जागरण अपने जाम के झाम अभियान के चौथे दिन इस समस्या से जुड़ी हुई तस्वीर दिखायेगा। रोडवेज बस स्टैंड के सामने के हालात-

loksabha election banner

फोटो : 05एलएके09

सीन एक - यह सीन है रोडवेज बस स्टैंड के सामने सड़क का है। जहां साफ दिखाई दे रहा है कि रोडवेज की बसें बीचो बीच सड़क पर खड़ी है। यहां बसें एक नहीं कई कई की संख्या में खड़ी होकर सवारियां भरती हैं। सड़क के बीच में डिवाइडर बने होने का कारण जगह भी कम है। दिन में कोई भी समय ऐसा नहीं होता जब यहां पर जाम ना लगी हो। जिला प्रशासन ने आज तक इस पर गौर नहीं किया और न ही रोडवेज प्रशासन ने इस पर कोई कार्यवाही की।

फोटो : 05एलएके010

सीन दो - यह सीन है रोडवेज बस स्टैंड के सामने का जहां लोग जाम में फंसे हुए हैं। इस तरह यह प्रतिदिन कई बार जाम लगता है। मुख्य मार्ग होने के कारण लोगों का आवागमन इधर से ही रहता है। विकास भवन, जिला विद्यालय निरीक्षक, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, जिला पुस्तकालय समेत इसी सड़क पर तमाम स्कूल भी मौजूद हैं। यहां पुलिस चौकी भी मौजूद है लेकिन कोई भी सिपाही बसों को सड़क पर खड़े होकर सवारी भरने पर टोकता नही है।

जिम्मेदार की सुनिए..

बस वालों को बराबर अंदर ही सवारी भरने की बात कही जाती है। समय-समय पर उन्हें चेतावनी भी दी जाती है,इसके अलावा पुलिस को भी निर्देश दिए गए हैं कि वह सड़क पर ट्रैफिक जाम न होने दें। शेष अगर कहीं कुछ कमी है तो उसे देखा जाएगा।

एसपी सिंह, एआरएम रोडवेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.