Move to Jagran APP

रोडवेज बसों की हुई भिड़ंत, ड्राइवर व यात्रियों को आईं चोटें

लखनऊ हाईवे पर गोमती पुल के निकट दो रोडवेज बसों की टक्कर। हादसे के दौरान एक बस चालक घायल हो गया तथा कई यात्रियों को भी चोटें आईं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 10:57 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 06:03 AM (IST)
रोडवेज बसों की हुई भिड़ंत, ड्राइवर व यात्रियों को आईं चोटें
रोडवेज बसों की हुई भिड़ंत, ड्राइवर व यात्रियों को आईं चोटें

लखीमपुर : लखनऊ नेशनल हाईवे पर गोमती पुल के निकट शुक्रवार को दो रोडवेज बसों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे के दौरान एक बस चालक घायल हो गया तथा कई यात्रियों को भी चोटें आईं। चालक को इलाज के लिए पसगवां सीएससी ले जाया गया।

loksabha election banner

नेशनल हाईवे पर चपरतला क्षेत्र के गोमती पुल के पास सड़क का हिस्सा क्षतिग्रस्त होने के चलते वाहनों का आवागमन वनवे रहता है। इसके चलते कई बार दुर्घटनाएं भी हो चुकी हैं। शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे वनवे रोड पर गोमती पुल के निकट मेरठ व गोरखपुर डिपो की परिवहन विभाग की बसें आमने-सामने टकरा गईं। इस दुर्घटना में गोरखपुर डिपो का चालक राम प्रसाद निवासी निवासी मऊ घायल हो गया, जबकि मऊ जिले के कई यात्रियों को भी मामूली चोटें आईं। घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस की मदद से पसगवां सीएचसी पर भेज दिया गया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.