Move to Jagran APP

लखीमपुर में देह व्यापार रैकेट के साथ पकड़े गए एक युवती व युवक कोरोना पॉजिटिव, मची खलबली

Flesh Trade Racket पांच महिलाओं के साथ पांच पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्त में लिया। अब इनमें से एक महिला व पुरुष की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खलबली मची है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 10:55 AM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 11:35 AM (IST)
लखीमपुर में देह व्यापार रैकेट के साथ पकड़े गए एक युवती व युवक कोरोना पॉजिटिव, मची खलबली
लखीमपुर में देह व्यापार रैकेट के साथ पकड़े गए एक युवती व युवक कोरोना पॉजिटिव, मची खलबली

लखीमपुर खीरी, जेएनएन। तीन बार विधायक रहे निरवेंद्र कुमार मिश्रा की जमीन के विवाद में धक्का-मुक्की में मौत के तीन दिन बाद ही लखीमपुर खीरी एक बार फिर चर्चा में है। यहां के सदर कोतवाली क्षेत्र में छापामारी के दौरान देह व्यापार रैकेट पकड़ा गया। जिसमें पांच महिलाओं के साथ पांच पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्त में लिया। अब इनमें से एक महिला व पुरुष की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खलबली मची है।

loksabha election banner

सदर कोतवाली की पुलिस चौकी जेल गेट के अंतर्गत मुहल्ले में एक मकान से लंबे अर्से से देह व्यापार रैकेट चल रहा था, जिसकी उच्चाधिकारियों से लोगों ने शिकायत की थी। इसके बाद ही हरकत में आई पुलिस ने छापेमारी करके गिरफ्तारी की थी। सदर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार देर रात देह व्यापार रैकेट पकड़ा था। इनमें पांच महिलाओं के साथ पांच पुरुषों को बेहद आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।

बुधवार को इनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार देर शाम को आई। रिपोर्ट में एक महिला व एक पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खलबली मची है। लखीमपुर खीरी के एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि देह व्यापार रैकेट पकड़ने वाली टीम में शामिल लोगों की कोरोना वायरस का टेस्ट किया जा रहा है। कोविड-19 के जो भी प्रोटोकॉल हैं, उन सभी को फॉलो किया जा रहा है।

इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए महिला और पुरुष को कोविड अस्पताल जगसड़ में भर्ती करा दिया गया है। अब जो लोग उनके संपर्क में आए थे, सभी की जांच कराई जाएगी। एसपी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दोनों को नकहा ब्लॉक के जगसड़ स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.