Move to Jagran APP

मुठभेड़ में लुटेरों के गिरोह का सरगना गिरफ्तार

लखीमपुर शुक्रवार की देर रात को कोतवाली क्षेत्र की अमीरनगर चौकी के ग्राम सरैंया विलियम में एक घर में लूटपाट के इरादे से धावा बोलने जा रहे छह-सात बदमाशों की सूचना पर पहुंची पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 10:29 PM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 06:07 AM (IST)
मुठभेड़ में लुटेरों के गिरोह का सरगना गिरफ्तार
मुठभेड़ में लुटेरों के गिरोह का सरगना गिरफ्तार

लखीमपुर : शुक्रवार की देर रात को कोतवाली क्षेत्र की अमीरनगर चौकी के ग्राम सरैंया विलियम में एक घर में लूटपाट के इरादे से धावा बोलने जा रहे छह-सात बदमाशों की सूचना पर पहुंची पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस ने गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा शेष पांच बदमाश मौका पाकर भाग गए।

prime article banner

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार त्यागी ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश अमीरनगर चौकी क्षेत्र के ग्राम सरैंया विलियम के एक घर पर धावा बोलकर बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं। पुलिस ने आनन-फानन सरैंया विलियम से कंधरापुर रास्ते तक जंगल में घेराबंदी कर बदमाशों को ललकारा। दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं। बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से कई राउंड गोलियां चला दीं। जबाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी चार राउंड गोलियां चलीं। इसी बीच पुलिस ने मौके पर गिरोह के सरगना पतराखन निवासी ग्राम विष्णु बेहड़ थाना हैदराबाद को एक तमंचा, दो जिदा कारतूस व एक खोखा के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से थाना गोला क्षेत्र में पिछले दिनों हुई लूट का माल एक मंगलसूत्र, एक चेन, एक जोड़ी पायल, एक नाक फूल, एक अंगूठी, एक बाली व 500 रुपये भी बरामद हुए। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गए आरोपित पतराखन का आपराधिक इतिहास भी है। जिस पर थाना हैदराबाद व नीमगांव में लूट, डकैती चोरी, आ‌र्म्स एक्ट, गुंडा एक्ट सहित कुल 32 मुकदमे दर्ज हैं। इस दौरान टीम में अमीरनगर चौकी इंचार्ज संतोष कुमार यादव, एसएसआइ अमरनाथ राय, आरक्षी जितेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह, सत्येंद्र सिंह, वसीम हासमी व दिलीप कुमार सहित तमाम पुलिस कर्मी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK