Move to Jagran APP

पुलिस ने मटर से भरी कार को कब्जे में लिया

फोटो 12एलएके021 संवादसूत्र संपूर्णानगर (लखीमपुर) नेपाल से भारत लाए गए मटर से लदी गाड़ी को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है। अल सुबह गश्त के दौरान पुलिस के हाथ सड़क पर खड़ी एक कार लगी। जिसमें मटर के कट्टे भरे हुए थे। बुधवार की सुबह गश्त पर निकली पुलिस को मजरा के निकट सड़क के किनारे एक लाल रंग की कार खड़ी मिली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 10:28 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 10:28 PM (IST)
पुलिस ने मटर से भरी कार को कब्जे में लिया
पुलिस ने मटर से भरी कार को कब्जे में लिया

लखीमपुर : नेपाल से भारत लाए गए मटर से लदी गाड़ी को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है। अल सुबह गश्त के दौरान पुलिस के हाथ सड़क पर खड़ी एक कार लगी। जिसमें मटर के कट्टे भरे हुए थे। बुधवार की सुबह गश्त पर निकली पुलिस को मजरा के निकट सड़क के किनारे एक लाल रंग की कार खड़ी मिली। पास से गुजरते समय कार में कट्टे भरे हुए दिखाई दिए। पुलिस ने गाड़ी को रोककर जब कार को चेक किया तो कार में करीब 30 कट्टे मटर लदे हुए थे। हालांकि कार के पास कोई भी चालक मौजूद नहीं था। कार लवारिस रूप में खड़ी हुई थी। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर थाने खड़ा करा दिया।दरअसल गश्त के दौरान पुलिस की गाड़ी को देखकर कार चालक अल सुबह कोहरे का फायदा उठाते हुए गाड़ी रोड के किनारे ही खड़ी कर भाग निकला। जानकारी के मुताबिक नेपाल से 30 कट्टे मटर भारत लाया गया था। जहां कार के बीच में मटर के कट्टे लादकर अपने गंतव्य की तरफ ले जाया जा रहा था। लेकिन अचानक ही सुबह सामने से पुलिस की गाड़ी आते देख चालक ने बड़ी होशियारी के साथ रोड के किनारे गाड़ी खड़ी कर दी और मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मजरा के निकट लवारिस खड़ी कार मिली है। जिसके अंदर 30 कट्टे मटर के लदे हुए थे। गाड़ी किसकी है, इसका पता लगाया जा रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.