Move to Jagran APP

विधायक की आडियो क्लिप वायरल, कोतवाल लाइन हाजिर

लखीमपुर: भाजपा एक तरफ कमल संदेश रैली निकाल कर 2019 के आम चुनावों की तैयारी कर रही

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 11:17 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 11:17 PM (IST)
विधायक की आडियो क्लिप वायरल, कोतवाल लाइन हाजिर

लखीमपुर: भाजपा एक तरफ कमल संदेश रैली निकाल कर 2019 के आम चुनावों की तैयारी कर रही है। केंद्र के साथ प्रदेश की सरकार भी कदमताल कर रही है, मगर यहां हालात कुछ जुदा है। यहां माननीय कमल संदेश रैली के मंतव्य पर ही पलीता लगा रहे हैं। ताजा मामला एक महिला विधायक के वायरल ऑडियो का है जहां वह एक कोतवाल को धमका रही हैं, जूतों से मारने की धमकी दे रही हैं। ऐसे में पार्टी का संदेश कितनी मजबूती से आगे जाएगा यह सोचने वाली बात है। वहीं विधायक से फटकार खाए कोतवाल को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है।

loksabha election banner

श्रीनगर क्षेत्र की विधायक मंजू त्यागी और कोतवाली प्रभारी फूलबेहड़ के बीच हुए बातचीत के वायरल आडियो के मुताबिक विधायक ने कोतवाल को जूता फेंक कर मारने की बात कही है। बताया जाता है कि किसी मामले का फैसला करने के लिए विधायक की बात को कोतवाल अनसुना कर रहे थे। इसीलिए ये मामला भड़क गया। वहीं विधायक ने कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान उनके लिए सर्वोपरि है। जिस कार्यकर्ता के लिए मैंने फोन किया था वह पार्टी के जमीनी और बहुत पुराने कार्यकर्ता हैं। इंस्पेक्टर फूलबेहड़ द्वारा लगातार कार्यकर्ताओं के अपमान की सूचनाएं मिल रही थीं इसलिए मैंने अपने तेवर थोड़े तल्ख किए। मुझे नहीं मालूम कि कौन सी आडियो क्लिप वायरल हो रही है। ऐसा मैंने कुछ नहीं कहा जिससे किसी की भावनाएं आहत हों। लाइन हाजिर किए गए कोतवाल

वहीं वायरल आडियो में विधायक के कोपभाजन का शिकार फूलबेहड़ के इंस्पेक्टर विद्याराम दिवाकर को लाइन हाजिर कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक राम लाल वर्मा का कहना है कि कोतवाल ने आडियो रिकार्डिग को वायरल कर अनुशासन को तोड़ा है। उनके साथ अगर कोई घटना हुई थी तो उनको सबसे पहले एसपी को ही बताना था। वह मामले की जांच कराते लेकिन वायरल रिकार्डिग से पुलिस की छवि खराब हुई इसलिए उनको लाइन बुलाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.