Move to Jagran APP

झाड़ियों में बेहोशी की हालत में मिली लापता किशोरी

क्षेत्र के एक गांव में बाग के किनारे झाड़ियों में किशोरी बेहोश अवस्था में मिली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 10:47 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 10:47 PM (IST)
झाड़ियों में बेहोशी की हालत में मिली लापता किशोरी
झाड़ियों में बेहोशी की हालत में मिली लापता किशोरी

लखीमपुर : क्षेत्र के एक गांव में बाग के किनारे झाड़ियों में किशोरी बेहोश अवस्था में मिली। किशोरी तीन दिन से लापता थी। शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। बेहोश अवस्था में उसे सीएचसी पसगवां ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

किशोरी के भाई ने पुलिस को तहरीर में बताया कि बीती चार जुलाई को गांव का ही युवक 17 वर्षीय बहन को बहला फुसलाकर कर ले गया था। वह घटना की सूचना पुलिस को न देकर बहन की तलाश करता रहा। मंगलवार को गांव के दक्षिण बाग के किनारे झाड़ी में किशोरी बेहोश हालत में पड़ी मिली।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोरी को जिला चिकित्सालय भेजा जा रहा है।

युवती के अश्लील फोटो वायरल करने वाला आरोपित गिरफ्तार युवती के अश्लील फोटो खींचकर वायरल करने वाले आरोपित युवक को थाना खीरी की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

थाना खीरी क्षेत्र के गांव निवासी युवती एक माह पूर्व गांव के बाहर शौच के लिए गई थी। तभी गांव का युवक कासिम(25) आ गया और युवती को पकड़ लिया। युवती की अश्लील फोटो खींच ली। युवती की तीन दिन बाद शादी होने वाली थी। आरोपित युवक ने युवती के अश्लील फोटो को होने वाले पति के पास इंटरनेट मीडिया के जरिये भेज दिया। युवती की तहरीर पर युवक कासिम के खिलाफ थाना खीरी में छेड़छाड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। युवती की तहरीर पर आरोपित युवक कासिम के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था। मंगलवार को थाना खीरी की पुलिस ने आरोपित कासिम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.