Move to Jagran APP

मुश्किल वक्त में कपल चैलेंज ने बदला नजारा

सोशल मीडिया पर नई चुनौती ट्रेंड कर रही है। कपल चैलेंज के नाम से ट्रेंड हो रही यह चुनौती खास तौर पर कपल्स के लिए है। चैलेंज के तहत कपल्स को अपने पार्टनर के साथ तस्वीरें शेयर करनी हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 11:05 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 11:05 PM (IST)
मुश्किल वक्त में कपल चैलेंज ने बदला नजारा
मुश्किल वक्त में कपल चैलेंज ने बदला नजारा

लखीमपुर : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नई चुनौती ट्रेंड कर रही है। कपल चैलेंज के नाम से ट्रेंड हो रही यह चुनौती खास तौर पर कपल्स के लिए है। इस चैलेंज के तहत कपल्स को अपने पार्टनर के साथ तस्वीरें शेयर करनी हैं। कपल्स इस चैलेंज को खूब पसंद कर रहे हैं। उन्हें और उनके पार्टनर को एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करने का बैठे-बिठाए एक बेहतरीन बहाना मिल गया है। फेसबुक पर ऐसी तस्वीरों की बाढ़ सी आई हुई है लेकिन, दूसरी ओर जो सिगल हैं, उन्हें यह चैलेंज रास नहीं आ रहा और वे सोशल मीडिया पर ही अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। ये लोग अपने सिगल फोटो भी डालकर इस चैलेंज को चुनौती दे रहे हैं। फेसबुक पर कपल्स के द्वारा शानदार तस्वीर पोस्ट की जा रहीं हैं, जो कि लोगों द्वारा काफी पसंद भी की जा रहीं हैं। इन तस्वीरों पर आ रहे लाइक और कमेंट पर ये कपल्स क्या सोच रहे हैं आइए बताते हैं इन्ही की जुबानी। फेसबुक पर जब देखा कि कपल ट्रेंड चल रहा है तो हमने भी अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर की। उसके बाद लगभग अब तक 11 सौ लाइक और 400 कमेंट आ चुके हैं। काफी अच्छा लगा। शादी के 12 वर्ष बीत जाने के बाद भी हम पति पत्नी को इतने लाइक और कमेंट मिल रहे हैं ये बड़ी बात है।

loksabha election banner

श्वेता गुप्ता - आकाश गुप्ता, व्यापारी

फेसबुक पर लोगों को देखकर हमने भी कपल चैलेंज में लखनवी अंदाज में भाग लेते हुए अपनी पत्नी प्रियंका सक्सेना के साथ शानदार तस्वीर पोस्ट की है, जो कि लोगों द्वारा काफी पसंद की गई। इस तस्वीर पर अब तक लगभग 1000 लाइक व 200 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं।

प्रियंका सक्सेना - नकुल सक्सेना, युवा नेता कांग्रेस एक दिन बैठे फेसबुक चला रहे थे। तभी नजर पड़ी कि काफी संख्या में लोग कपल चैलेंज में प्रतिभाग कर रहे हैं। लोगों को अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर करते देखा तो मेरा भी मन हुआ कि फोटो पोस्ट किया जाए। शादी को लगभग 13 वर्ष हो चुके हैं। इसके बावजूद भी लोगों के 1000 से ऊपर लाइक और 1100 कमेंट देखकर दिल खुशी से झूम उठा।

पूजा सिंह - कुंवर अभिषेक सिंह, युवा नेता भाजपा कपल चैलेंज में भाग लेने के बाद फेसबुक पर हमें मिल रहे इस प्यार के लिए अपने सभी साथियों का आभार। शादी के तीन वर्ष हो चुके हैं। अपनी पत्नी के साथ काफी खुश हूं।

अनामिका सेठ - विपुल सेठ, समाजसेवी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.