लखीमपुर खीरी में एकतरफा प्यार में छात्रा पर जानलेवा हमला

अंशु दीक्षित ने चूड़ी की दुकान के काउंटर का शीशा तोड़कर लड़की पर ताबडतोड प्रहार कर उसके दोनों हाथ को जख्मी कर दिया। गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

Dharmendra PandeyPublish: Sat, 23 Sep 2017 02:05 PM (IST)Updated: Sat, 23 Sep 2017 04:52 PM (IST)
लखीमपुर खीरी में एकतरफा प्यार में छात्रा पर जानलेवा हमला

लखीमपुर खीरी (जेएनएन)। प्रदेश में छात्राओं पर हमले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। लखीमपुर खीरी में करीब एक महीने के अंदर छात्रा पर हमले का यह दूसरा मामला है। पहले एक सिरफिरे ने छात्रा को घर से निकालकर घर के बाहर तलवार से हमलाकर उसके हाथ को काट डाला और आज एक दुकानदार ने छात्रा के ऊपर हमला कर उसको जख्मी कर दिया है।

लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ  के पश्चिमी दिक्षिताना की छात्रा कल्पना (बदला नाम) 21 पुत्री स्व करमवीर यहां डिग्री कालेज की एमए की छात्रा है। आज वह कालेज की फाइल लेकर प्रोजेक्ट पूरा करने घर से निकली थी। इसी दौरान मोहम्मदी बाईपास पर एक चूड़ी की दुकान पर बैठे अंशू दीक्षित पुत्र गुडडु दीक्षित निवासी जहानपुर ने उसके ऊपर हमला कर दिया। 

अंशु दीक्षित ने चूड़ी की दुकान के काउंटर का शीशा तोड़कर लड़की पर ताबडतोड प्रहार कर उसके दोनों हाथ को जख्मी कर दिया। इसके बाद गंभीर हालत में लड़की को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: बरेली में शोहदों के खौफ से छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, एसएसपी से गुहार

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की का बयान दर्ज कर लिया है। कोतवाल गोला ने मधुकांत मिश्र ने छात्रा से घटना की बाबत जानकारी प्राप्त की है। मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पड़ताल में लगी है। 

यह भी पढ़ें: नशेड़ी ने मोबाइल चार्जर चोरी के शक में काट दी किशोरी की कलाई

सिरफिरे ने गले और हाथ पर कई प्रहार करके उसे मरणासन्न कर दिया। दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। प्राणघातक हमले में युवती के हाथ और गले की नसें कट गई हैं। इसके चलते काफी खून बह गया है। छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

Edited By Dharmendra Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept