Move to Jagran APP

गुजर गया चुनाव तो अपनों संग बिताया समय

लखीमपुर पिछले कई महीनों से भागमभाग भरी जिदगी से आखिरकार राहत मिली। दिन का पता न रात की खबर वाले हालात से भी उम्मीदवारों को निजात मिली। चुनाव गुजर गया और धौरहरा संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं ने हालांकि पिछले साल का रिकार्ड तो नहीं तोड़ा लेकिन जो मतदान हुआ उसने एक साथ प्रदेश की 14 संसदीय सीटों पर हुए मतदान को करारी शिकस्त देकर पहला नंबर हासिल किया तो जिला प्रशासन भी फूला नहीं समाया। आखिर सोमवार को चुनाव हुआ तो मंगलवार को उम्मीदवारों के चेहरों से तनाव दूर हुआ नजर आया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 11:12 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 11:12 PM (IST)
गुजर गया चुनाव तो अपनों संग बिताया समय
गुजर गया चुनाव तो अपनों संग बिताया समय

लखीमपुर: पिछले कई महीनों से भागमभाग भरी जिदगी से आखिरकार राहत मिली। दिन का पता न रात की खबर वाले हालात से भी उम्मीदवारों को निजात मिली। चुनाव गुजर गया और धौरहरा संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं ने हालांकि पिछले साल का रिकार्ड तो नहीं तोड़ा लेकिन जो मतदान हुआ उसने एक साथ प्रदेश की 14 संसदीय सीटों पर हुए मतदान को करारी शिकस्त देकर पहला नंबर हासिल किया तो जिला प्रशासन भी फूला नहीं समाया। आखिर सोमवार को चुनाव हुआ तो मंगलवार को उम्मीदवारों के चेहरों से तनाव दूर हुआ नजर आया। दैनिक जागरण ने ये जानने की कोशिश की किसका दिन कैसे गुजरा पेश है एक रिपोर्ट :- मतदान के बाद रिलैक्स मूड में रहीं निवर्तमान सांसद रेखा

loksabha election banner

संवादसूत्र , जंगबहादुरगंज (लखीमपुर) : धौराहरा लोकसभा में हुए मतदान की अगली सुबह सांसद रेखा अरुण वर्मा अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिखीं। महीनों की भागमभाग भरी दिनचर्या के बाद मकसूदपुर स्थित आवास पर रिलैक्स मूड में पार्टी कार्यकर्ताओं से खुलकर बातें की। चेहरे की चमक समर्थकों को उत्साहित कर रही थी। मतदान की चर्चा करते हुए सांसद रेखा अरुण वर्मा बोली कि मतदाताओं का रुझान तो अपनी तरफ ही है। चेयरमैन मोहम्मदी संदीप मेहरोत्रा व महोली चेयरपर्सन पति दिनेश गुप्ता सहित कौशलेंद्र वर्मा, अनिमेष पटेल, अतुल मिश्रा, परमजीत, रामनिवास, अरुण मिश्रा व दिनेश वर्मा आदि भी सांसद आवास पर बूथों के परसेंटेज के साथ ही हारजीत की गणित लगाते रहे। सांसद पुत्र अनिमेष पटेल ने धौरहरा में एक बार फिर भगवा झंडा फहराने की बात कही।

प्रसाद भवन पर कार्यकर्ताओं संग चर्चा की जितिन ने

मोहम्मदी: मोहम्मदी विधानसभा से बिल्कुल सटे शाहजहांपुर शहर के प्रसाद भवन में हर रोज की तरह वाहनों की आवाजाही और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा तो नहीं था लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के कोर जोन के लोग सुबह दस बजे से ही दाखिल होने लगे थे। जितिन प्रसाद निकले ओेर अपनी बैठक में उनके साथ चर्चा करने में मशगूल हो गए। अब कहीं निकलने की कोई जल्दी नहीं थी। लिहाजा सभी से उनकी विधानसभावार वोटिग की जितिन प्रसाद एक-एक कर समीक्षा की करीब एक बजे तक कार्यकर्ताओं संग समय देने के बाद वह उनका अभिवादन करके अंदर चले गए और मंगलवार को पूरा दिन अपने परिवार के साथ बिताया।

सिद्दीकी हाउस पर अरशद ने गुजारा वक्त

संवादसूत्र, लखीमपुर: धौरहरा संसदीय क्षेत्र से गठबंधन के उम्मीदवार अरशद सिददीकी के राजापुर रोड पर बने वॉर रूम में मंगलवार को रोज की चहल पहल तो नहीं लेकिन खास कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ था। अरशद के पिता पूर्व सांसद इलियास आजमी सिददीकी हाउस के बगीचे में अपने कार्यकर्ताओं संग चुनावी चर्चा में मशगूल हो गए थे। तभी अरशद सिददीकी भी आते हैं और उनसे विधानसभावार वोटिग की जानकारी व अन्य चर्चाएं भी करते हैं। चूंकि अब चुनाव निबट चुका था ओर कोई ऐसा काम नहीं बचा था कि जिसके न करने से कहीं कोई मतदाता नाराज हो या या चुनाव लड़खड़ाए इसलिए अरशद बहुत रिलेक्स होकर अपने लोगों से मिले और दोपहर होते ही अंदर चले गए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.