Move to Jagran APP

मोबाइल बरामद पर नहीं मिला देवेंद्र का शव

शव की बरामदगी को लेकर नहर में चल रहा सघन तलाशी अभियान। रेलवे इंजीनियरिग कार्यालय के सामने स्थित तालाब में मिला मोबाइल।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 10:14 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 10:14 PM (IST)
मोबाइल बरामद पर नहीं मिला देवेंद्र का शव
मोबाइल बरामद पर नहीं मिला देवेंद्र का शव

लखीमपुर : नगर पंचायत अध्यक्ष सत्यवती के पति देवेंद्र प्रताप का शव अभी बरामद नहीं हो पाया है। अलबत्ता उनका मोबाइल फोन नगर पंचायत के सफाईकर्मियों ने बुधवार को कड़ी मेहनत के बाद रेलवे इंजीनियरिग कार्यालय के सामने स्थित तालाब से खोज निकाला।

loksabha election banner

देवेंद्र प्रताप की बीते रविवार की रात रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या उनके करीबी धीरेंद्र उर्फ धीरू ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर की थी। आरोपितों ने देवेंद्र बाबू का शव नहर में फेंक दिया था। मंगलवार को पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार करके घटना में प्रयुक्त कार, बाइक व रस्सी बरामद कर ली थी, पर देवेंद्र बाबू का मोबाइल और उनका शव नहीं मिला था। पुलिस को आरोपितों से जानकारी मिली थी कि घटना को अंजाम देने के बाद उन लोगों ने देवेंद्र बाबू का मोबाइल फोन रेलवे तालाब में फेंका था। बुधवार को पुलिस की मौजूदगी में रेलवे तालाब में नगर पंचायत के सफाईकर्मियों ने खोजबीन की तो मोबाइल फोन पानी में मिल गया।

उधर देवेंद्र बाबू के शव को बरामद करने के लिए फ्लड पीएसी टीम के अलावा 50 लोगों को नहर में रस्सा, जाल डालकर लगाया गया है। ये लोग एक-दूसरे के हाथ पकड़कर नहर की चौड़ाई में घेरा बनाकर शव तलाश रहे हैं। जहां आरोपितों ने शव फेंकने की बात बताई है, वहां से छह किलोमीटर दूर सर्वेश्वरी देवी स्थान तक बुधवार शाम तक नहर की सघन तलाशी के बाद भी कोई सफलता नहीं मिली है। खोजी दल के साथ पुलिस की टीम भी समानांतर चल रही है। इससे पहले सुबह एएसपी और सीओ गोला ने नगर पंचायत अध्यक्ष के आवास पर पहुंचकर पुलिस द्वारा अब तक की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी दी। पुलिस के आला अधिकारी शव बरामदगी के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन की पल-पल जानकारी ले रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.