Move to Jagran APP

ब्रॉडगेज के पहले ही ट्रायल में हुई एक युवक की मौत

मुताबिक करीब चार बजकर 10 मिनट पर ट्रेन लखीमपुर की ओर से वापस जा रही थी दीपू पटरी को पार करते हुए हादसे का शिकार हो गया। --------------------------------------------------- ट्रेन की स्पीड से मात खा गया दीपू 25 वर्षीय ग्राम सभा मोतीपुर के मजरा लोनपुरवा निवासी दीपू हरियाणा से मजदूरी करके अपने घर वापस आ रहा था। ओयल से वह पैदल ग्राम मोतीपुर होते हुए अपने गांव जा रहा था। जैसे ही वह गांव जाने के लिए पटरी क्रास करने लगा लेकिन वह ट्रेन की स्पीड को भांप नहीं पाया उतने में ही ट्रेन आ गई व दीपू उसकी चपेट में आ गया। पुलिस ने दीपू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 11:00 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 11:00 PM (IST)
ब्रॉडगेज के पहले ही ट्रायल में हुई एक युवक की मौत
ब्रॉडगेज के पहले ही ट्रायल में हुई एक युवक की मौत

लखीमपुर : लखीपुर-सीतापुर ब्रॉडगेज लाइन के पहले ही ट्रायल में जहां रेल विभाग व आमजन खुशियां मना रहे थे, तो दूसरी ओर ट्रॉयल को आई ट्रेन की वापसी के दौरान ओयल चौकी के ग्राम लोनपुरवा मोतीपुर निवासी दीपू की ट्रेन की चपेट में आकर हुई मौत पर उसके घर में मातम छा गया। लोनपुरवा मोतीपुर निवासी रामरती ने बताया कि उनका 25 वर्षीय बड़ा बेटा दीपू 15 दिन पूर्व हरियाणा में मजदूरी करने गया था। सोमवार को वह वापस आ रहा था। इस बात की जानकारी घर के लोगों को नहीं थी। ग्रामीणों के मुताबिक करीब शाम चार बजकर 10 मिनट पर सीआरएस स्पेशल ट्रेन लखीमपुर की ओर से वापस जा रही थी, तभी दीपू पटरी को पार करते हुए हादसे का शिकार हो गया।

loksabha election banner

ट्रेन की स्पीड से मात खा गया दीपू

ग्राम सभा मोतीपुर के मजरा लोनपुरवा का निवासी दीपू हरियाणा से मजदूरी करके अपने घर वापस आ रहा था। ओयल से वह पैदल ग्राम मोतीपुर होते हुए अपने गांव जा रहा था। जैसे ही वह गांव जाने के लिए रेल पटरी क्रॉस करने लगा, तभी ट्रेन भी आ रही थी। दीपू ट्रेन की स्पीड को भांप नहीं पाया, उतने में ही ट्रेन आ गई व दीपू उसकी चपेट में आ गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.