दिनदहाड़े दुकान से मोबाइल ले भागे

दुकान पर मोबाइल खरीदने आए दो लोग मोबाइल लेकर फरार हो गए।

JagranPublish: Fri, 28 Jan 2022 10:47 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:47 PM (IST)
दिनदहाड़े दुकान से मोबाइल ले भागे

लखीमपुर : दुकान पर मोबाइल खरीदने आए दो लोग मोबाइल लेकर फरार हो गए। तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर के हनुमान मंदिर के पास गौरव मेहरोत्रा की मेहरोत्रा मोबाइल के नाम से दुकान है। शुक्रवार सुबह 9:30 बजे जैसे ही दुकान खुली अपाचे बाइक पर मुंह ढके एक व्यक्ति दुकान में आया और दूसरा साथी बाइक स्टार्ट कर इंतजार करता रहा। दुकान में बदमाश ने मोबाइल के बारे में पूछा फिर रेट तय कर बिल बनवा लिया। उसके बाद उसने आनलाइन भुगतान करने के बहाने मुड़कर मोबाइल छीनकर भाग निकला। सेल्समैन ने उसके ऊपर चाय फेंक दी और बाइक के कैरियर को पकड़कर घसीटता हुआ चौराहे तक पहुंच गया। फिर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी और शाहजहांपुर की ओर भाग गए। तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपितों की छानबीन शुरू कर दी है। इस संबंध में इंस्पेक्टर विवेक कुमार उपाध्याय का कहना है कि दो लड़के मोबाइल खरीदने दुकान पर आए थे। दोनों ने दुकानदार को विश्वास में लेकर रसीद राजापुर बैनी के वैभव सिंह के नाम बनवाई और मोबाइल लेकर भाग गए। पुलिस छानबीन कर रही है। शीघ्र मामले का राजफाश किया जाएगा। बैंक शाखा का लैपटाप और 20 हजार रुपये छीने गोलागोकर्णनाथ में चीनी मिल परिसर में स्थित आर्यावर्त बैंक से बैंक मित्र ने लैपटाप और 20 हजार रुपये छीने जाने की तहरीर दी है।

मुहल्ला कुमारन टोला निवासी सुशील कुमार वाजपेयी की पत्नी सारिका देवी स्थानीय चीनी मिल की आर्यावर्त बैंक में बैंक मित्र हैं। सारिका का कहना है कि 27 जनवरी शाम पांच बजे वह बैंक में काम कर रही थीं। उसी समय तीन युवक शाखा में घुस गए और उसका लैपटाप और 20 हजार रुपये छीनकर भाग निकले। शाखा में मौजूद लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, पर वह हाथापाई कर निकल गए। पुलिस का कहना है कि मामला आपसी लेनदेन का लग रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है।

एटीएम कार्ड बदलकर खाते से उड़ा दिए 4200 रुपये

जालसाजों ने एक युवक को शिकार बनाकर 4200 रुपये झपट मारी की घटना को अंजाम दिया। शुक्रवार को पलिया के ग्राम नगला निवासी पवन अवस्थी किसी काम से गोला आए थे। उन्हें रुपयों की जरुरत पड़ी तो वह मोहम्मदी रोड पर पीएनबी के एटीएम में रुपये निकालने पहुंचे। जहां पवन के अनुसार एक युवक खड़ा था। युवक ने उसे किसी तरह चकमा देकर एटीएम कार्ड बदल लिया। इसके बाद उसके खाते से 4200 रुपये उड़ा दिए। मैसेज आने पर पता चला कि उसके पास जो एटीएम कार्ड है वह बैंक आफ बड़ौदा का है जबकि उसका एटीएम कार्ड पंजाब नेशनल बैंक का था। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept