Move to Jagran APP

कोरोना की बेलगाम हो रही रफ्तार, 27 और हुए पॉजिटिव

खीरी जिले में अब तक 391 केस हो चुके पॉजिटिव 164 अभी तक सक्रिय केस। सबसे ज्यादा लखीमपुर शहर के 13 केस सामने आए हैं वहीं गोला मितौली पलिया धौरहरा निघासन मोहम्मदी हर जगह निकल रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 10:53 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 10:53 PM (IST)
कोरोना की बेलगाम हो रही रफ्तार, 27 और हुए पॉजिटिव
कोरोना की बेलगाम हो रही रफ्तार, 27 और हुए पॉजिटिव

लखीमपुर: खीरी जिले में कोरोना की रफ्तार बेलगाम होती जा रही है एक के बाद एक दिन में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। हालात यह है कि अब तकरीर जिले में कुल 391 केस पॉजिटिव निकल चुके हैं। बुधवार को भी आई रिपोर्ट में 27 नए लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें सबसे ज्यादा लखीमपुर शहर के 13 केस सामने आए हैं वहीं गोला, मितौली, पलिया, धौरहरा, निघासन, मोहम्मदी हर जगह निकल रहे हैं। बुधवार तक खीरी जिले में 164 एक्टिव पॉजिटिव सामने आ चुके हैं हालांकि राहत की बात यह है कि अब तक 224 लोग पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर भी जा चुके हैं।

loksabha election banner

बुधवार को जो रिपोर्ट सामने आई उसके मुताबिक सबसे ज्यादा 13 केस लखीमपुर सदर तहसील में निकले हैं और इनमें भी सबसे ज्यादा के शहर के कई मोहल्लों में सामने आए। इनमें पहले से ही संक्रमित चल रही पुलिस लाइन में चार केस के पहले से ही संक्रमित में चल रहे ईदगाह में चार केस, काशी नगर में एक, पुरानी गल्ला मंडी में एक, द्वारिका पुरी में एक, सब्जी मंडी में एक और कैमासुर टीकर गांव में एक केस सामने आया है। इसी तरह बुधवार को आई रिपोर्ट में गोला तहसील में दो और नए मामले सामने आए हैं इनमें पहला मरघट रोड और दूसरा गुप्ता कॉलोनी अलीगंज रोड का निवासी है। तहसील पलिया में बुधवार को तीन मामले सामने आए हैं जिसमें एक भीरा का और दो बंडा के केस पॉजिटिव निकले। धौरहरा तहसील में भी पठान वार्ड में एक मामला सामने आया है। कोरोना पॉजिटिव मामलों की श्रंखला मितौली तहसील क्षेत्र में भी बढ़ी है यहां भी दो नए मामले सामने आए हैं पहला केस ग्राम सोनोरा में आया है जबकि दूसरा ग्राम मगही का है। इसी तरह निघासन तहसील के तिकुनिया कस्बे में भी दो नए मामले सामने आए हैं मोहम्मदी में भी एक नया केस सामने आया हैं इस तरह बुधवार को 27 लोग अलग-अलग तहसील क्षेत्रों से कोरोना पॉजिटिव होकर सामने आए हैं।

बात अगर इस बीमारी से ठीक होने वालों की कहें तो जिले में अब तक 391 कुल के सामने आए हैं जिसमें अब तक इलाज कराकर पूरी तरह स्वस्थ होकर 224 लोग अपने घर भी चले गए हैं बुधवार को 12 संक्रमित लोगों को कोविड अस्पताल जगसड़ से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब जिले में कुल 164 लोग हैं जिनका अलग-अलग जगहों पर इलाज किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.