Move to Jagran APP

सीडीपीओ ने किया आंगनबाड़ी केंद्रों का निरीक्षण

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सेंटरों पर निर्धारित दूरी का पालन न पाए जाने पर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को कड़ी डांट लगाई

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 10:35 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 10:35 PM (IST)
सीडीपीओ ने किया आंगनबाड़ी केंद्रों का निरीक्षण
सीडीपीओ ने किया आंगनबाड़ी केंद्रों का निरीक्षण

लखीमपुर: बाल विकास परियोजना अधिकारी ने क्षेत्र की आंगनबाड़ी केंद्रों का निरीक्षण किया। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सेंटरों पर निर्धारित दूरी का पालन न पाए जाने पर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को कड़ी डांट लगाई और इसका पालन करने के निर्देश दिए। ब्लॉक भीरा बिजुआ की प्रभारी सीडीपीओ मिथिलेश कुमारी ने क्षेत्र के दर्जनों आंगनबाड़ी केंद्रों का निरीक्षण कर बच्चों, महिलाओं को पुष्टाहार वितरण के संबंध में जानकारी ली। निरीक्षण में ग्रंट नंबर एक आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चों महिलाओं को पुष्टाहार वितरण के समय लगी भीड़ में शारीरिक दूरी न रखने पर उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकत्री संजय कुमारी को लताड़ लगाई और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए दूरी का पालन करने के निर्देश दिए। इसी के साथ बिजुआ के रैनागंज, पड़रियातुला, गोंदिया, मालपुर, भानपुर, सलावतनगर, बीबीपुर, महेशापुर, फाजिलनगर, ग्रंथ गोगावा, मुड़ासवारान, कचनारा, दौलतापुर के निरीक्षण में वितरण व्यवस्था सही मिली।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.