संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मृत्यु, गायब थी एक आंख

कुशीनगर के बरवापट्टी थाने के रामपुर बरहन के नौका टोला में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई मृतक की एक आंख गायब थी घर में कोई मौजूद नहीं था मृतक की पत्नी ने दिल्ली से पुलिस को सूचना दी।

JagranPublish: Sun, 23 Jan 2022 11:43 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 11:43 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मृत्यु, गायब थी एक आंख

कुशीनगर : बरवापट्टी थाना क्षेत्र के रामपुर बरहन के नौका टोला निवासी हरि शर्मा संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार की सुबह घर में मृत पाए गए। ग्रामीणों के मुताबिक शनिवार की भोजन कर सोए। सुबह न उठने पर देखा गया कि वह घर में मृत पड़े थे। उनकी एक आंख भी गायब थी।

गांव के लोगों ने सूचना मृतक की पत्नी को दिल्ली में दी तो उन्होंने वहीं से पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे सीओ फूलचंद कन्नौजिया ने निरीक्षण किया। एसएचओ सुरेश चन्द राव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

युवकों ने किया विवाद

खड्डा कस्बा के सिविल लाइन मोहल्ले में रविवार की रात अजीत गुप्ता की अनुपस्थिति में चार युवक उनके घर पहुंचे। उनमें से दो युवक सेना की वर्दी जैसे कपड़े पहने थे। उन्होंने दरवाजा खोलवा कर अजीत के माता-पिता से बदसलूकी। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग आ गए, किसी ने 112 नंबर को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचते ही पूछताछ शुरू की तो युवक हथियार दिखाते हुए भागने लगे तो लोगों ने उन पर ईंट-पत्थर चलाया। पुलिस ने काफी दूर तक उन्हें दौड़ाया, लेकिन कोई पकड़ में नहीं आया। प्रभारी निरीक्षक धनवीर सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, छानबीन की जा रही है।

दो बाइकों में भिड़ंत, तीन घायल

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पडरौना-पनियहवा मार्ग पर रविवार की देर शाम दो बाइकों की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए, जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। रामकोला थाना क्षेत्र बंधवा गांव निवासी प्रधान सुरेश पांडेय भांजे अमित पांडेय के साथ बाइक से लौट रहे थे कि लक्ष्मीपुर पेट्रोल पंप के समीप सामने से आ रहे बाइक सवार माघी मठिया गांव निवासी सुनील यादव में भिड़ंत हो गई। अमित व सुनील को जिला अस्पताल ले जाया गया। अमित को मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर किया गया है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept