Move to Jagran APP

युवक ने पंखे से लटकर दी जान

नेबुआ-नौरंगिया थाने के गांव मड़ार विदवलिया निवासी राम दुलारे प्रसाद विकास भवन में कंप्यूटर आपरेटर हैं। नगर के बावली चौक मोहल्ले में किराये के मकान में रहते हैं। उनके साथ ही उनका छोटा भाई 30 वर्षीय अनंतराज प्रसाद भी इस समय रहता था। वह दूसरे शहर में वह पेंटिग का काम करता था लेकिन लॉकडाउन में बड़े भाई के पास आ गया था। रोजाना की तरह रामदुलारे आफिस चले गए। उनकी पत्नी रीता कुबेरस्थान रोड निवासी एक रिश्तेदार के यहां चली गईं। घर पर अनंतराज अकेले था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 05:43 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 05:43 PM (IST)
युवक ने पंखे से लटकर दी जान
युवक ने पंखे से लटकर दी जान

कुशीनगर: नगर के बावली चौक स्थित एक मकान में शुक्रवार को युवक ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। कमरे में पुलिस को सुसाइड नोट मिला है, जिसमें काम न मिलने से परेशान होकर यह कदम उठाए जाने की बात लिखी गई है।

loksabha election banner

नेबुआ-नौरंगिया थाने के गांव मड़ार विदवलिया निवासी राम दुलारे प्रसाद विकास भवन में कंप्यूटर आपरेटर हैं। नगर के बावली चौक मोहल्ले में किराये के मकान में रहते हैं। उनके साथ ही उनका छोटा भाई 30 वर्षीय अनंतराज प्रसाद भी इस समय रहता था। वह दूसरे शहर में वह पेंटिग का काम करता था लेकिन लॉकडाउन में बड़े भाई के पास आ गया था। रोजाना की तरह रामदुलारे आफिस चले गए। उनकी पत्नी रीता कुबेरस्थान रोड निवासी एक रिश्तेदार के यहां चली गईं। घर पर अनंतराज अकेले था। सुबह करीब 11 बजे पड़ोसियों ने देखा कि वह पंखे से लटका हुआ था। पड़ोसियों ने रीता को जानकारी दी। वह पहुंची तो शव देख अवाक रह गईं। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस चौकी सुभाष चौक प्रभारी रमाशंकर यादव ने शव को नीचे उतरवाया। चौकी प्रभारी ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। मौके से मिले सुसाइड नोट में काम न मिलने तथा अपनी उम्मीद को पूरा करने में विफल होने के कारण यह कदम उठाए जाने की बात लिखी गई है। पत्र पर उसका हस्ताक्षर व सुबह 9.41 बजे का समय भी अंकित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.