Move to Jagran APP

बाइक व तमंचा के साथ दो लिफ्टर गिरफ्तार

तुर्कपट्टी पुलिस ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर गुरवलिया पूर्वांचल बैंक के समीप दो बाइक लिफ्टरों को धर दबोचा। उनके पास से चोरी की बाइक चार मोबाइल तमंचा व जिदा कारतूस के अलावा नकदी बरामद किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 10:30 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 06:06 AM (IST)
बाइक व तमंचा के साथ दो लिफ्टर गिरफ्तार
बाइक व तमंचा के साथ दो लिफ्टर गिरफ्तार

कुशीनगर: तुर्कपट्टी पुलिस ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर गुरवलिया पूर्वांचल बैंक के समीप दो बाइक लिफ्टरों को धर दबोचा। उनके पास से चोरी की बाइक, चार मोबाइल, तमंचा व जिदा कारतूस के अलावा नकदी बरामद किया। एसएचओ जितेंद्र सिंह, एसआई जगमेंद्र, कांस्टेबल अमरेश प्रताप सिंह, अविनाश यादव व शशिकांत की टीम सुबह साढ़े तीन बजे गश्त पर थी। बैंक के समीप पुलिस को देख भाग रहे लिफ्टरों की बाइक फिसलकर गिर गई। दो को पुलिस ने पकड़ लिया, तीसरा भागने में सफल हो गया। उनकी पहचान तुर्कपट्टी थाने के तिरमासाहुन निवासी मोहम्मद हासन व पटहेरवा थाने के पगरा पड़री निवासी संजय यादव के रूप में हुई। फरार आरोपित तुर्कपट्टी थाने के बलडीहा निवासी विवेक यादव बताया जा रहा है। पूछताछ में बताया कि बाइक छह माह पूर्व गगलवा चैनपट्टी से तीनों ने मिलकर चुराई थी। मोबाइल व रुपये तुर्कपट्टी नहर फाल चौराहे पर स्थित एक दुकान से चोरी किया था। एसएचओ ने बताया कि दोनों को जेल भेज दिया गया है।

loksabha election banner

चोरी से काटी गई खैरा की लकड़ी बरामद

जटहां बाजार: थाने के कंठीछपरा गांव के बांड़ी टोला में सोमवार की रात खेत में प्रतिबंधित खैरा की लकड़ी काटी जा रही थी। ग्रामीणों ने लकड़ी काटने का विरोध कर उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। उसका संज्ञान लेकर एसपी विनोद कुमार मिश्र ने पुलिस को लकड़ी बरामद करने का निर्देश दिया। मौके पर पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों का कोपभाजन बनना पड़ा। लोगों ने आरोप लगाया कि एक सप्ताह से यहां खैरा की लकड़ी काटी जा रही है और पुलिस चुप है। एसआई राकेश कुमार यादव ने उन्हें समझाकर लकड़ी को थाने ले गए। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म का आरोप

खड्डा: थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने ही गांव के युवक पर छह माह पूर्व अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि युवक के दुष्कर्म करने से मेरी बेटी गर्भवती हो गई है। उसने तहरीर सौंप युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

महिलाओं को दबंगों ने पीटा, घर में तोड़फोड़

पटहेरवा: थाना क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर में दबंगों ने भूमि विवाद में एक व्यक्ति के घर धावा बोलकर महिलाओं व उनके परिजनों को पीट कर घायल कर दिया। घर मे तोड़फोड़ की तथा दरवाजे पर बंधी भैंस पर कुदाल से जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि नत्थू यादव अपने समर्थकों के साथ सुरेश के दरवाजे पहुंच हमला बोल दिया। सुरेश के बचाव में आई पत्नी, बहू तथा पुत्र बसंत को कुल्हाड़ी व लाठी डंडों से पीटा व घर में तोड़फोड़ की। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को सीएससी फाजिलनगर ले गयी। सुरेश व बसंत की स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक मृत्युंजय सिंह ने बताया कि घटना संज्ञान में है, कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.