Move to Jagran APP

ट्रेन की चपेट में आने से दो की मृत्यु

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली के परसौनी कला व कप्तानगंज के बोदरवार के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई इनमें से एक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 11:57 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 11:57 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से दो की मृत्यु
ट्रेन की चपेट में आने से दो की मृत्यु

कुशीनगर :ट्रेन की चपेट में आने से रविवार को जिले में दो अलग-अलग जगहों पर दो युवकों की मृत्यु हो गई। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई। खबर लिखे जाने तक एक शव की शिनाख्त नहीं हुई थी।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव परसौनी कला गांव के समीप कप्तानगंज-थावे रेलखंड पर युवक का शव मिला। पुलिस चौकी सुभाष चौक के इंचार्ज रत्नेश मौर्य ने बताया कि युवक की उम्र लगभग 40 वर्ष है। पहचान के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। कप्तानगंज थाने के बोदरवार रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के समीप रविवार दोपहर तीन बजे ट्रेन की चपेट में आने से बोदरवार निवासी 35 वर्षीय नबी की मौत हो गई। दोपहर में वह खेत देखने गए थे। प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

दुकानदार पर दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा

पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में किराना की दुकान पर सामान खरीदने गई किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता की मां ने तहरीर में आरोप लगाया है कि बेटी सामान खरीदने किराना की दुकान पर गई थी। दुकानदार छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। शोर मचाने पर लोगों ने दुकानदार को पकड़कर पुलिस को सौंपा। पुलिस ने आरोपित पौहारी प्रसाद के खिलाफ पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है।

वाहन की ठोकर से विद्युत पोल टूटा, आपूर्ति ठप

पटहेरवा क्षेत्र के लबनिया गांव के समीम शनिवार की रात अज्ञात वाहन की ठोकर से विद्युत पोल टूट गया, कई पोल टेढ़े हो गए हैं। इस वजह से बिजली की आपूर्ति ठप हो गई है। अवर अभियंता रवि प्रकाश ने बताया है कि शीघ्र ही विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.