जोकवा बाजार में किराना की दुकान में चोरी

कुशीनगर के जोकवा बाजार में किराने की दुकान से चोर नकदी व सामान सहित सीसी कैमरे का डीवीआर भी चुरा ले गए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

JagranPublish: Tue, 18 Jan 2022 10:43 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:43 PM (IST)
जोकवा बाजार में किराना की दुकान में चोरी

कुशीनगर : तुर्कपट्टी थाना के जोकवा बाजार में सोमवार की रात एक किराना की दुकान में छत के रास्ते चोर घुसे और नकदी सहित सामान व सीसीटीवी का डीवीआर चुरा ले गए।

जोकवा बाजार निवासी अभय बर्नवाल की बाजार में हाईवे किनारे किराना की दुकान है। शाम को सात बजे वह दुकान बंद कर घर चले गए। सुबह दुकान खोलने पर सीसीटीवी का डीवीआर नहीं होने, बिखरा सामान व सिक्का देख उनके होश उड़ गए। दुकानदार का कहना है कि पीछे से छत के रास्ते दुकान में चोर घुसे हैं। 25 हजार रुपए नकद व सामान ले गए हैं। प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाठक ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है। शीघ्र ही पर्दाफाश किया जाएगा।

चोरों ने नकदी व जेवर उड़ाए

खड्डा: थाना क्षेत्र के जीयनपुर गांव की ज्ञांती देवी ने थाने में तहरीर सौंपकर बताया कि सोमवार की रात में घर में घुसकर चोर बाक्स उठा ले गए। सुबह नींद खुली तो जानकारी हुई। गांव के बाहर बाक्स को तोड़कर उसमें से रुपये व जेवर चोर निकाल ले गए। एसएचओ धनवीर सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है, शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

अधिक मूल्य पर यूरिया बेच रहे दुकानदार पर मुकदमा

हाटा कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को नगर पालिका क्षेत्र के पटना मिश्रौली वार्ड स्थित उर्वरक वितरण केंद्र के संचालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। संचालक पर अधिक मूल्य पर यूरिया बेचने का आरोप है।

किसानों ने बीते दिनों जिलाधिकारी एस राजलिगम को शिकायती पत्र देकर केंद्र संचालक पर मनमानी दाम लेकर यूरिया देने का आरोप लगाया था। जिलाधिकारी ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच पीसीएफ के जिला प्रबंधक अरुण कुमार को सौंपी थी। जिला प्रबंधक की जांच में यूरिया निर्धारित दर से अधिक मूल्य पर बेचे जाने की पुष्टि हुई। जांच के दौरान केंद्र पर उर्वरक वितरण बिना ई-पास मशीन के किया जा रहा था। वितरण रजिस्टर भी उपलब्ध नहीं था। जिला प्रबंधक की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी ने मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश पर जिला प्रबंधक को दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित दुकानदार सीता जायसवाल के विरुद्ध आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया। कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept