Move to Jagran APP

सेल्फी ले रहा किशोर नदी में डूबा, मौत

कुशीनगर के कुलकुला देवी स्थान के पास सोनरा नदी में हुए हादसे के बाद मौके से भागे किशोर के दोस्तों ने गांव के लोगों को सूचना दी मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने नदी से शव निकाला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Aug 2021 12:28 AM (IST)Updated: Tue, 17 Aug 2021 12:28 AM (IST)
सेल्फी ले रहा किशोर नदी में डूबा, मौत
सेल्फी ले रहा किशोर नदी में डूबा, मौत

कुशीनगर: कसया थाना के कुलकुला देवी स्थान के पास सोनरा नदी में रविवार की शाम 15 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत हो गई। पटहेरवा थाना के गांव रहसू जनूबी पट्टी निवासी रविद्र गुप्ता का पुत्र 15 वर्षीय आलोक दोपहर लगभग तीन बजे दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया। नदी के तट से छलांग लगाकर सेल्फी लेने लगा। इसी दौरान गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा।

prime article banner

दोस्त उसे डूबते देखे तो भागकर गांव वालों को सूचना दिए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व स्थानीय गोताखोरों की मदद से दो घंटे की मशक्कत के बाद उसका शव निकाला गया। एसआइ मंगेश कुमार मिश्रा पहुंचे तो स्वजन पोस्टमार्टम इन्कार करते हुए शव ले गए।

घायल मिले नेपाल के नागरिक की मौत

सोमवार दोपहर 12 बजे सेवरही थाने के सुमही संत पट्टी रेलवे ट्रैक के किनारे नेपाल का व्यक्ति घायल अवस्था में मिला। प्रधान पूरन यादव की सूचना पर पुलिस सीएचसी सेवरही ले गई, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक की पहचान 55 वर्षीय वीरेंद्र पुत्र रामबहादुर थापा, गांव सूखा नगर थाना लुंबिनी, नेपाल के रूप में की गई। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि वह किसी होटल में काम करते थे। ट्रेन की चपेट में आकर घायल हो गए थे।

लाइनमैन की मौत के मामले में जेई व एसएसओ पर मुकदमा

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के नरहवां डीह में शनिवार को ट्रांसफार्मर ठीक करने के दौरान लाइनमैन की मृत्यु हो जाने के मामले में मृतक के भाई की तहरीर पर जेई और एसएसओ के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ है।

संविदा पर नियुक्त 40 वर्षीय लाइनमैन रमाकांत यादव की ट्रांसफार्मर ठीक करते समय अचानक विद्युत आपूर्ति शुरू हो जाने से मौत हो गई थी। थानाध्यक्ष अनिल उपाध्याय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के भाई जितेंद्र यादव की तहरीर पर जेई दिलीप मौर्य व एसएसओ बृजमोहन पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.