Move to Jagran APP

थाना गेट पर शोहदे ने छात्र को पीटा, वीडियो वायरल

कुशीनगर के पटहेरवा थाने के सामने शोहदे ने एक छात्र को पीट दिया और उसका वीडियो भी बनाकर वायरल किया पुलिस इस मामले से पूरी तरह से अनभिज्ञ है सीओ ने कहा कि मामले की जाच कर कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Sep 2021 12:50 AM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 12:50 AM (IST)
थाना गेट पर शोहदे ने छात्र को पीटा, वीडियो वायरल
थाना गेट पर शोहदे ने छात्र को पीटा, वीडियो वायरल

कुशीनगर : पटहेरवा कस्बे में शोहदों का आतंक कायम है। मिशन शक्ति के प्रचार में जुटी पुलिस बस कागजों तक सिमटी हुई। शोहदों के दुस्साह का आलम यह है कि एक छात्र की पिटाई की और उसका वीडियो बनाकर वायरल भी किया। वीडियो का कैप्सन लिखा जलवा कायम। छात्र का कसूर केवल इतना है कि उसने शोहदे की किसी गलत हरकत का विरोध किया था।

loksabha election banner

पटहेरवा में दो इंटरमीडिएट कालेज हैं। दोनों थाने के निकट हैं। थाने के ठीक सामने स्थिति एनएच के अंडरब्रिज के नीचे शोहदों का जमघट लगा रहता है। विरोध करने वाले छात्रों को पिटाई कर देते हैं। वायरल वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है। पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। शोहदों की पिटाई से घायल छात्र काफी भयभीत है, वह विद्यालय भी नहीं आ रहा। सीओ फूलचंद कन्नौजिया बताया कि घटना मेरे संज्ञान में नहीं है। पता कर रहा हूं। कठोर कार्रवाई होगी। वायरल वीडियो की जांच कराई जाएगी।

बनकटा पुलिस चौकी पर वसूली का वीडियो वायरल

पटहेरवा थाना के बिहार सीमा पर स्थित बनकटा पुलिस चौकी से संबंधित अवैध वसूली का एक वीडियो शुक्रवार शाम से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें बिहार से यूपी सीमा में प्रवेश कर रही एक पिकअप से सादे कपड़ों में एक पुलिसकर्मी वसूली करते देखा जा रहा हैं।

चर्चा है कि क्षेत्र में शराब, पशु, छड़, बालू व कोयले की तस्करी, इसी अवैध वसूली की वजह से चल रही है। चौकी पर पुलिस कर्मियों की तैनाती थाना प्रभारी द्वारा ही की जाती है। अपर पुलिस अधीक्षक एपी सिंह ने बताया कि इस तरह का मामला संज्ञान में नहीं है। पता करवा रहा हूं। अगर मामला सही है तो संबंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.