Move to Jagran APP

भतीजा से बनाता रहा संबंध, हुई गर्भवती, आरोपित भेजा गया जेल

कुशीनगर अहिरौली बाजार क्षेत्र के एक गांव में चाचा-भतीजी के रिश्ते को कलंकित करने वाली

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 12:27 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 12:27 AM (IST)
भतीजा से बनाता रहा संबंध, हुई गर्भवती, आरोपित भेजा गया जेल
भतीजा से बनाता रहा संबंध, हुई गर्भवती, आरोपित भेजा गया जेल

कुशीनगर : अहिरौली बाजार क्षेत्र के एक गांव में चाचा-भतीजी के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। सोमवार को तहरीर देकर पिता ने आरोपित बेटे के करतूत की पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

तहरीर के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी के मां-पिता की मौत हो चुकी है और वह अपनी दो छोटी बहनों के साथ दादा-दादी के साथ रहती है। रविवार को उसके पेट में दर्द होने पर उसके दादा गांव से नजदीक स्थित एक निजी चिकित्सक के यहां ले गए। चिकित्सक ने किशोरी का अल्ट्रासाउंड किया, जिसमें उसके सात माह के गर्भवती होने की बात सामने आई। यह खबर मिलते ही वह अवाक रह गए। पूछने पर किशोरी ने आपबीती बताई। उसने बताया कि चाचा उसके साथ संबंध बनाते रहे, शिकायत करने पर वह जान से मारने की धमकी देते रहे। इससे नाराज पिता ने थाने पहुंच बेटे के विरुद्ध तहरीर दी। एसओ अनिल कुमार ने बताया कि आरोपित हृदयेश प्रसाद को उसके पिता की तहरीर पर दुष्कर्म तथा पाक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद आरोपित को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो घायल

पटहेरवा थाने के बिहार खुर्द गांव के बंगला टोला के समीप रविवार देर शाम को बाइक की आमने-सामने टक्कर में उस पर सवार दो युवक घायल हो गए। पुलिस की मदद से उन्हें सीएचसी ले जाया गया, प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

थाना क्षेत्र के ही गांव बिहार खुर्द समउर निवासी सोनेलाल बाइक से शाम को साढ़े छह बजे पटहेरिया जा रहे थे गांव से कुछ ही दूर आगे बढ़े थे कि अचानक सामने से आई बाइक से आमने-सामने टक्कर हो गई। सोनेलाल तथा दूसरी बाइक पर सवार मुसाहेब निवासी गंगुआ मठिया घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस दोनों सीएचसी फाजिलनगर ले गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.