Move to Jagran APP

पुलिस को चकमा देकर डबल मर्डर का आरोपित रमाशंकर ने किया सरेंडर

कुशीनगर तरयासुजान थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत परसौनी बुजुर्ग के टोला सियरहा में दोहरे हत्य

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 11:47 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 05:07 AM (IST)
पुलिस को चकमा देकर डबल मर्डर का आरोपित रमाशंकर ने किया सरेंडर
पुलिस को चकमा देकर डबल मर्डर का आरोपित रमाशंकर ने किया सरेंडर

कुशीनगर : तरयासुजान थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत परसौनी बुजुर्ग के टोला सियरहा में दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपित रमाशंकर राजभर ने एक पुराने मामले में जमानत निरस्त करा गुरुवार को कोर्ट नंबर तीन के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। रमाशंकर का यह कदम कुशीनगर पुलिस की सक्रियता की पोल खोलने के लिए काफी है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर तीन टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थीं, फिर वह बच निकला और कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस को इसकी जानकारी तब हुई, जब वह इसी मामले में बुधवार को गिरफ्तार नामजद आरोपित महिला छठी देवी को लेकर न्यायालय पहुंची। वहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में कोविड 19 की जांच कराने के बाद जेल भेज दिया गया। बीते सोमवार की रात को गांव के बुधन व उनकी पत्नी सनकेसिया की धारदार हथियार से प्रहार कर रमाशंकर ने हत्या कर दी। हमले में बेटी सावित्री किसी तरह अपनी जान बचाकर भागी। घटना के बाद से पुलिस मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। चार दिन तक इधर-उधर पनाह लिए मुख्य आरोपित पुलिस टीम को छकाता रहा।

loksabha election banner

एसओ धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करने के साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार को बरामद करने का प्रयास करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.