Move to Jagran APP

हत्या की झूठी सूचना पर हलकान रही पुलिस

शनिवार को पटहेरवा थानाक्षेत्र के पगरा-पड़री गांव में हल्की मारपीट की घटना के बाद गांव के एक फौजी अंकित मिश्र ने एसपी सहित थाना पुलिस को हत्या होने की सूचना दी। थोड़ी ही देर में गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। हालांकि जांच पड़ताल में मामला दो पट्टीदारों के बीच बंटवारे को लेकर कहासुनी व मारपीट का निकला तो पुलिस ने राहत की सांस ली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 10:50 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 10:50 PM (IST)
हत्या की झूठी सूचना पर हलकान रही पुलिस
हत्या की झूठी सूचना पर हलकान रही पुलिस

कुशीनगर : शनिवार को पटहेरवा थानाक्षेत्र के पगरा-पड़री गांव में हल्की मारपीट की घटना के बाद गांव के एक फौजी अंकित मिश्र ने एसपी सहित थाना पुलिस को हत्या होने की सूचना दी। थोड़ी ही देर में गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। हालांकि जांच पड़ताल में मामला दो पट्टीदारों के बीच बंटवारे को लेकर कहासुनी व मारपीट का निकला तो पुलिस ने राहत की सांस ली।

loksabha election banner

दोनों पक्षों से चार लोगों को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। इस दौरान पुलिस करीब एक घंटे तक हकलान रही। गांव निवासी सुरेंद्र मिश्र पुत्र बब्बन मिश्र, अवध किशोर, संजय व हरेंद्र मिश्र सगे पट्टीदार है। इनमें बंटवारे को लेकर काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है तथा कई मुकदमें भी न्यायालय में लंबित है। दो दिन पूर्व भी इनमें विवाद हुआ था। डायल 100 पुलिस इन्हें थाने लाई थी लेकिन व रिश्तेदारों के हस्तक्षेप से दोनों पक्ष आपस में समझौता कर छठ बाद बंटवारे का निर्णय लिया। शनिवार की सुबह करीब छह बजे दोनों पक्ष आपस मे भिड़ गए।

सुरेंद्र मिश्र के लड़के ने एसपी व पुलिस हत्या की सूचना दे दी। प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र मिश्र भारी संख्या में फोर्स के साथ गांव में पहुंचे। जांच-पड़ताल के बाद पता चला कि हत्या नही हुई है। एसओ ने बताया कि हत्या की सूचना खबर झूठी थी। झूठी सूचना देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.