Move to Jagran APP

विवाद में चाकू से किया हमला, नकदी व मोबाइल छीना

कुशीनगर के तरयासुजान थाने के माधोपुर गांव के समीप पेट्रोल पंप पर हुए विवाद के बाद बदमाशों ने दिया घटना का अंजाम घटना का कारण पहले का विवाद बताया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 12:16 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 12:16 AM (IST)
विवाद में चाकू से  किया हमला, नकदी व मोबाइल छीना
विवाद में चाकू से किया हमला, नकदी व मोबाइल छीना

जासं, तमकुहीराज: तरयासुजान थाने के ग्राम माधोपुर के समीप शनिवार की रात नौ बजे दो दिन पूर्व हुए विवाद को लेकर पेट्रोल पंप कर्मी पर तीन लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। उसका मोबाइल व एक हजार रुपये नकदी छीन लिया। इसी थाने के गांव कोईंदी बरियारपुर के करन प्रसाद माधोपुर स्थित पेट्रोल पंप पर सुपरवाइजर का कार्य करते हैं। दो दिन पूर्व बगल के गांव बड़हरा के कुछ लोगों से पंप पर कहासुनी हुई थी। पुलिस के अनुसार घटना के समय पंप से वह बाइक से घर वापस जा रहे थे कि तीन लोगों ने रास्ते में रोका। विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया। जेब से एक हजार रुपये छीन लिए। थानाध्यक्ष कपिलदेव चौधरी ने बताया कि घायल पेट्रोल कर्मी ने विवाद में हमला करने की बात कही है। जांच की जा रही है।

loksabha election banner

ट्राली खरीदने गए युवक पर जानलेवा हमला

रामकोला: थाना क्षेत्र के बरवा स्थान के समीप शनिवार की शाम साढ़े छह बजे सिधावट गांव के राजन साहनी अपने ही गांव के एक युवक के साथ ट्राली खरीदने गए थे। रास्ते में चार-पांच अनजान लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर उनके पास से रुपये छीन लिए। घायल अवस्था में ही राजन ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रामकोला सीएससी में भर्ती कराया। वहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

खोटही के युवक की लखनऊ में ट्रेन से कटकर मौत

रामकोला थाना क्षेत्र के खोटही गांव के टोला रामबाग निवासी 35 वर्षीय दिनेश राजभर दो माह पहले कमाने के लिए गुजरात गए थे। वहां से घर लौटते समय 22 जुलाई की रात में लखनऊ रेलवे स्टेशन पर पानी पीने के लिए ट्रेन से उतरे थे। चढ़ते समय पैर फिसलने से ट्रेन की चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी।

रेलवे पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंपा। शनिवार की शाम शव घर आया तो कोहराम मच गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.