Move to Jagran APP

कुशीनगर के दुमही गांव में दो घरों से जेवर व नकदी चोरी

कुशीनगर के सेवरही थाने क्षेत्र में हुई घटना में तीसरे घर में चोरों ने किया प्रयास तो जाग गए लोग चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 12:13 AM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 12:13 AM (IST)
कुशीनगर के दुमही गांव में दो घरों से जेवर व नकदी चोरी
कुशीनगर के दुमही गांव में दो घरों से जेवर व नकदी चोरी

कुशीनगर : सेवरही थानाक्षेत्र के दुमही में मंगलवार की रात दो घरों में चोरी हुई। चोर कीमती सामान व जेवरात चुरा ले गए। चोर तीसरे घर में घुसे तभी लोग जाग गए और शोर मचाए। इसके बाद चोर फरार हो गए। इस घटना से ग्रामीण दहशत में हैं।

loksabha election banner

चोर मोहन तिवारी के घर से तीन लाख रुपये मूल्य के जेवरात व 80 हजार रुपये नकदी चुरा ले गए। गृहस्वामी के मुताबिक घर बनाने के लिए सोमवार को बैंक से एक लाख रुपये निकाले थे, जिसमें से मजदूरी आदि में बीस हजार खर्च हो गए थे। इसके बाद चोर नथुनी गुप्ता के घर में घुसे व सात लाख रुपये मूल्य के जेवरात व 11 हजार रुपये नकदी ले गए। इन्हीं के पड़ोस में स्थित बालखिला गुप्ता के घर में चोर घुसे, लेकिन लोगों के जाग जाने की वजह से फरार हो गए। पीड़ितों ने 112 नंबर पर सूचना दी। बुधवार की सुबह साढ़े आठ बजे मौके पर पहुंचे हल्का इंचार्ज सनी चावला ने मामले की जानकारी ली। घटनास्थल पर काफी लोगों के आवाजाही के चलते डाग स्क्वायड को नहीं बुलाया गया। एसओ एमके चतुर्वेदी ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर शीघ्र मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की पिटाई, पुलिस को सौंपा

पिपरा कनक: पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पकड़कर घरवालों ने जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया। तरया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक अपनी रिश्तेदारी में अक्सर आता-जाता था। इस दौरान एक महिला से प्रेम हो गया। मंगलवार की रात में बाइक से अपने दोस्त के साथ गांव में पहुंचा और प्रेमिका के घर में पीछे के रास्ते से घुस गया। इस दौरान अंजान व्यक्ति को बाहर घूमते देख ग्रामीणों ने पकड़ लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो उसने साथी को घर के अंदर जाने की बात बताई। इसके बाद दरवाजा खुलवा कर ग्रामीणों ने प्रेमी को जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी पटहेरवा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि ऐसा मामला संज्ञान में नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.