Move to Jagran APP

कुशीनगर में हाईटेंशन तार से डीसीएम जला, चालक झुलसा

कुशीनगर के तरयासुजान थाने के नारायणी नदी के निकट हाईटेंशन तार की चपेट में आने से डीसीएम वाहन में आग लग गई चालक ने किसी तरह जान बचाई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Mar 2021 12:29 AM (IST)Updated: Sun, 28 Mar 2021 12:29 AM (IST)
कुशीनगर में हाईटेंशन तार से डीसीएम जला, चालक झुलसा
कुशीनगर में हाईटेंशन तार से डीसीएम जला, चालक झुलसा

कुशीनगर : तरयासुजान थाना क्षेत्र में नारायणी नदी के समीप शुक्रवार की शाम को हाईटेंशन तार से संपर्क होने से डीसीएम में आग लग गई। घटना में चालक बुरी तरह झुलस गया। वाहन में रखा सामान जलकर राख हो गया।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव फागूछापर निवासी बाबूनंद निषाद शाम करीब साढ़े सात बजे नारायणी नदी उस पार से डीसीएम पर अनाज व गृहस्थी का सामान लोड कर गांव आ रहे थे। नारायणी के समीप गुजर रहा तार झूलकर काफी नीचे आ गया है जिससे संपर्क होने से डीसीएम में आग लग गई। चालक अभी कुछ समझ पाता कि आग ने समूचे वाहन को चपेट में ले लिया। कूद कर चालक ने अपनी जान बचायी। इस दौरान वह भी झुलस गया। डीसीएम व उस पर रखा सामान जलकर राख हो गया। आसपास मौजूद लोगों की मदद से चालक को सीएचसी तरयासुजान ले जाया गया।

बाइकों के टकराने से चार घायल

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कप्तानगंज-नौरंगिया मार्ग पर सौरहा खुर्द गांव के टोला चरिघरवा के सामने शनिवार को बाइकों के टकराने से चार लोग घायल हो गए। खड्डा क्षेत्र के गांव दुसाधी पट्टी निवासी प्रभास व राकेश कप्तानगंज की तरफ से बाइक से आ रहे थे। टोला चरिघरवा के समीप सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। जिसमें प्रभास, राकेश व दूसरी बाइक पर सवार जहीरूद्दीन व कैश मुहम्मद निवासी गंगा छपरा थाना नेबुआ-नौरंगिया घायल हो गए। लोगों की मदद से उन्हें सीएचसी कोटवा ले जाया गया जहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

कार की चपेट में आने से युवक घायल

फाजिलनगर-बघौचघाट मार्ग पर गांव सठियांव के सामने शनिवार को कार की ठोकर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। पटहेरवा थाने के बसडीला महंथ निवासी बबलू प्रसाद बाइक से फाजिलनगर आए थे। शाम चार बजे लौटते समय सठियांव के सामने कार ने पीछे से ठोकर मार दी। दुर्घटना बाद कार चालक फरार हो गया। लोगों की मदद से घायल को सीएचसी फाजिलनगर ले जाया गया जहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मंझरिया में आग लगने से दो घर राख

रामकोला थाना क्षेत्र के पिपरा खुर्द गांव के टोला मंझरिया में शुक्रवार की रात अलाव की चिगारी से आग लग गई, जिसमें दो रिहायशी झोपड़ी जलकर राख हो गई। घटना में दो भैंस भी जल गईं, जिसमें एक की मौत हो गई। चंद्रिका पासवान के घर के लोग सो रहे थे। रात करीब 12 बजे आग लगने पर लोग घर में से भागकर बाहर निकले। शोर सुनकर आस-पास के लोग आ गए। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, घर में रखा सामान जलकर राख हो गया व चपेट में आई एक भैंस की मौत हो गई जबकि एक बुरी तरह झुलस गई। पड़ोस में भी स्थित झोपड़ी राख हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.