Move to Jagran APP

तालाब में जहरीला पदार्थ डालने से मछलियां मरीं

कुशीनगर के हनुमानगंज थाने के बसवड़िया टोले में एक व्यक्ति के पोखरे में किसी ने जहर डाल दिया जिससे दो क्विंटल के करीब मछलियों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 12:33 AM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 12:33 AM (IST)
तालाब में जहरीला पदार्थ डालने से मछलियां मरीं
तालाब में जहरीला पदार्थ डालने से मछलियां मरीं

कुशीनगर : हनुमानगंज थाना क्षेत्र के नगर पंचायत छितौनी के बसवड़िया टोला स्थित तालाब में सोमवार की रात अराजक तत्वों ने जहरीला पदार्थ डाल दिया, जिससे करीब दो क्विंटल मछलियां मर गईं। तालाब के मालिक ने थाने में तहरीर दी है।

loksabha election banner

बसवड़िया टोला के राधेश्याम साहनी ने एक एकड़ के तालाब में मछली पालन किया है। उनका कहना है कि अराजक तत्वों ने तालाब में जहरीला पदार्थ डाल दिया है। मंगलवार को सुबह से ही अचानक मछलियां मरने लगीं। दोपहर तक करीब दो क्विंटल मछलियां मरकर उतरा गईं। राधेश्याम ने बताया कि कर्ज लेकर मछली पालन किया है। एसएचओ पंकज कुमार गुप्ता ने बताया कि तहरीर मिली है, जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

सड़क दुर्घटना में बहनोई की मौत, साले की हालत गंभीर

कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के गांव सखवनिया बुजुर्ग टोला छोटी लंगड़ी में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बहनोई की मौत हो गई। साले को भी चोट लगी है। उनका इलाज चल रहा है।

28 वर्षीय रंजीत, निवासी धनौजी खास थाना रामकोला, सखवनिया बुजुर्ग टोला छोटी लंगड़ी में ससुराल आए थे। सोमवार की देर शाम वह अपने साले बिग्गू प्रसाद के साथ बाइक से शिवपुर बाजार गए थे। देर रात लौटते समय शिवपुर-हरका मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक में ठोकर मार दी। मौके पर ही रंजीत की मौत हो गई। बिग्गू की हालत भी गंभीर है।

बस की चपेट में आने से बुजुर्ग घायल

कसया थाना क्षेत्र के पडरौना मार्ग पर कनखोरिया गांव के समीप मंगलवार की शाम आठ बजे सड़क पार कर रहे एक बुजुर्ग रोडवेज की अनुबंधित बस की चपेट में आ गए। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। बस कसया से पडरौना आ रही थी।

प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि घायल की पहचान नहीं हो पाई है। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने बस पर ईंट-पत्थर चलाए। बस की खिड़कियों के शीशे टूट गए। घबराकर चालक व कंडक्टर बस छोड़कर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.