Move to Jagran APP

Double Murder: कुशीनगर में डबल मर्डर, युवक की हत्या करने वाले को भीड़ ने मार डाला

Double Murder in Kushinagar कुशीनगर के तरयासुजान थाने के गांव रामपुर बंगरा में सोमवार को बाइक सवार बदमाश ने दरवाजे पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 11:14 AM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 12:44 PM (IST)
Double Murder: कुशीनगर में डबल मर्डर, युवक की हत्या करने वाले को भीड़ ने मार डाला
Double Murder: कुशीनगर में डबल मर्डर, युवक की हत्या करने वाले को भीड़ ने मार डाला

कुशनीगर, जेएनएन। शांति के पुजारी महात्मा बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थली कुशीनगर में आज डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। यहां के तरयासुजान में गोली मारकर युवक की हत्या करने वाले को भीड़ ने पुलिस की मौजूद रहने के बाद भी पीट-पीट कर मार डाला।

loksabha election banner

कुशीनगर के तरयासुजान थाने के गांव रामपुर बंगरा में सोमवार को बाइक सवार बदमाश ने दरवाजे पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके भागते समय गांव के समीप उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। बाइक के पलटने के कारण हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला बदमाश बाइक से गिर गया।

इसके बाद लोगों ने उसकी घेराबंदी कर पुलिस को सूचना दी। भीड़ से खुद को घिरा देख बदमाश ने हवाई फायरिंग कर भागने की कोशिश की, तब तक वहां पुलिस भी पहुंच गई। इसी बीच गांव के लोग बदमाश पर ईंट पत्थर के साथ लाठी-डंडा चलाने लगे, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

सुधीर उर्फ गुड्डू सिंह सुबह दरवाजे पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहे थे। इसी बीच आए बाइक सवार बदमाश ने उनसे गांव के ही किसी व्यक्ति का पता पूछा। वह कुछ समझ पाते कि बदमाश ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंछे और भाग रहे बदमाश का पीछा करने लगे। कुछ ही दूरी के बाद बाइक अनियंत्रित हो गई और बदमाश गिर पड़ा। लोगों ने उसे घेर लिया, पुलिस भी पहुंच गई। घिरा देख कर बदमाश हवा में फायरिंग करने लगा। आक्रोशित लोग भी ईंट पत्थर चलाने लगे। थोड़ी देर बाद ईंट पत्थर से घायल बदमाश की भी मौत हो गई। एसपी विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.