Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

कुशीनगर के पडरौना के वीर अब्दुल हमीद नगर में हुई घटना में मौके से नशीली दवाएं बरामद हुईं पुलिस मौत के सभी पहलुओं को ध्यान में रख जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 11:59 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 11:59 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

कुशीनगर : पडरौना नगर के वीर अब्दुल हमीद नगर के हरिहर क्षेत्र में सोमवार की सुबह बंद कमरे में युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

हरिहर क्षेत्र निवासी 30 वर्षीय रजाउलद्दीन उर्फ पिटू पुत्र शमसुद्दीन अंसारी अपने दो मंजिल के मकान में अकेले रहते थे। उनका एक भाई बगल के मकान में रहता है। सोमवार को सुबह पड़ोस के लोगों ने काफी देर तक पिटू के घर का दरवाजा बंद देखा तो खिड़की से घर में झांका तो वह बिस्तर पर मृत पड़े थे। लोगों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिटू के गले में जख्म के निशान थे। उसके रिश्तेदारों ने भी हत्या की आशंका जतायी है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कोतवाल निर्भय सिंह ने कहा कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। एसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि मौके से बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं व इंजेक्शन मिला है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रख जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

छत की कुंडी से लटका मिला महिला का शव

तुर्कपट्टी थाना के गांव सरैया महंथपट्टी में सोमवार को 25 वर्षीय महिला का शव उसके कमरे में छत की कुंडी से लटका मिला। पुलिस शव को कब्जे में ले आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

कसया थाना के गांव चकदेइया निवासी रविद्र शर्मा की पुत्री सपना की शादी जून 2021 में तुर्कपट्टी थाने के गांव सरैया महंथ पट्टी निवासी पंकज शर्मा से हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद से ही ससुराल के लोग दहेज के लिए उत्पीड़न करने लगे। सोमवार सुबह रोज की भांति घरेलू कामकाज निपटाने के बाद वह अपने कमरे में आराम करने गई। सुबह लगभग 11 बजे घर के लोग सपना का शव उसके कमरे में छत की कुंडी से लटका देखे। मृतका के पिता रवींद्र ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया। प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाठक ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.