Move to Jagran APP

नदी में मिला लापता युवक का शव, हत्या का आरोप

कुशीनगर के विशुनपुरा थाने के बैकुंडपुर गांव के पास बीते शुक्रवार से गायब युवक का शव मिला पिता ने की शिनाख्त पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 12:13 AM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 12:13 AM (IST)
नदी में मिला लापता युवक का शव, हत्या का आरोप
नदी में मिला लापता युवक का शव, हत्या का आरोप

कुशीनगर : विशुनपुरा थाने के गांव बैकुंठपुर के समीप सोमवार को बांसी नदी में एक युवक का शव मिला। शव की पहचान राजू निषाद के रूप में हुई। वह शुक्रवार से घर से गायब था। युवक के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। युवक के कमर में लोहे की पतली जंजीर बंधी थी।

loksabha election banner

30 वर्षीय राजू निषाद निवासी बैकुंठपुर शुक्रवार की शाम को घर से गांव के चौराहे पर जाने के लिए निकला, देर रात तक वापस नहीं आया। स्वजन संभावित जगहों पर उसकी तलाश भी किए लेकिन कुछ पता नहीं चला। शनिवार सुबह पिता चनर निषाद ने बेटे की गुमशुदगी की सूचना विशुनपुरा पुलिस को दी। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश कर रही थी। सोमवार को दोपहर में गांव की कुछ महिलाएं नजदीक स्थित बांसी नदी किनारे पशुओं के लिए चारा काटने गईं थीं। महिलाओं ने नदी में शव देखा। उनकी सूचना पर बड़ी संख्या में गांव के लोग नदी किनारे एकत्रित हो गए। किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। कमर में लोहे की पतली जंजीर बंधी थी। शव मिलने की सूचना पर पहुंचे पिता ने अपने बेटे राजू के रूप में पहचान की। उन्होंने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। एसओ संजय कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

80 शीशी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

रामकोला थाने के खोटही चौकी प्रभारी महेंद्र चौधरी ने सोमवार शाम को गश्त के दौरान खोटहीं गांव के समीप लक्ष्मीगंज मार्ग पर 80 शीशी शराब के साथ साइकिल सवार तस्कर को गिरफ्तार किया। उसकी पहचान विपिन सैनी निवासी चखनी भोज छपरा थाना नेबुआ-नौरंगिया के रूप में हुई।

आपस में भिड़े समर्थक, चले ईंट-पत्थर

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सिरसिया कला गांव में सोमवार शाम को प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के समर्थक आमने-सामने हो गए। दोनों तरफ से ईंट पत्थर चलने लगा। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। गांव के सुनील व अमित पड़ोसी हैं। शाम को प्रधान पद के उम्मीदवार को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। घटना में सुनील, शेषनाथ तथा अमित, धर्मेंद्र व शैलेंद्र हल्की चोट लगी है। एसएचओ पवन कुमार सिंह ने कहा कि समझा-बुझाकर लोगों को शांत करा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.