Move to Jagran APP

मार्ग दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत

कुशीनगर के हनुमानगंज थाने के पनियहवा-नेबुआ हाईवे पर रात में हुए हादसे में बस की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:38 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:38 PM (IST)
मार्ग दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत
मार्ग दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत

कुशीनगर : हनुमानगंज थाने के पनियहवा-नेबुआ हाइवे पर केशवपट्टी गांव के पास सोमवार की रात अज्ञात बस की चपेट में आने से साइकिल सवार अधेड़ घायल हो गया। एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां मौत हो गई।

loksabha election banner

तिनबर्दहां गांव के टोला तुर्कही के 45 वर्षीय परमा मुसहर नेबुआ-नौरंगियाथाने के नेबुआ निवासी ज्ञान मल्ल के ट्रैक्टर चालक थे। वह रात में मालिक के दरवाजे पर ट्रैक्टर खड़ा कर साइकिल से घर लौट रहे थे। उसी दौरान तुर्कही टोला के समीप पीछे से अज्ञात बस ने ठोकर मार दी। चालक बस लेकर फरार हो गया। मंगलवार सुबह मृतक परमा के पुत्र गोलू ने थाने में तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार यादव ने बताया कि अज्ञात वाहन स्वामी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

पंपिग सेट में धोती फंसने से बुजुर्ग की मृत्यु

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के सतभरिया नांहू मुड़ेरा गांव में फसल की सिचाई के लिए पंपिग सेट चालू करते समय धोती फंस जाने की वजह से एक बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। गांव के महुअवां टोला के 62 वर्षीय रामहरख यादव खेत में पंपिग सेट चालू कर रहे थे। उसी दौरान उनकी धोती पहिया में फंस गई। जब तक अगल-बगल रहे लोग इंजन बंद करते उनकी बुजुर्ग की मृत्यु हो गई।

पिकअप-ट्रैक्टर भिड़ंत में दो घायल, एक गंभीर

कसया थाने के कसया-रामकोला मार्ग पर जाखनी गांव के समीप सोमवार को देर रात गन्ना लदी टैक्टर-ट्राली और पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवक घायल हो गए। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों घायलों को ग्रामीणों ने एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। देवरिया जिले के तरकुलवा थाने के गावं सोनहुला रामनगर निवासी राजकुमार पिकअप से रामकोला जा रहे थे। जाखनी गांव के समीप कसया की तरफ आ रहे खोटही निवासी राजकिशोर की गन्ना लदी टैक्टर-ट्राली में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। राजकुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है, राजकिशोर को भी चोट आई है। दुर्घटना के बाद कुछ देर के लिए आवागमन बाधित हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.