Move to Jagran APP

पिकअप की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर

कुशीनगर के पटहेरवा थाने के लक्ष्मीपुर महंथ के समीप पड़ोसी संग पिता-पुत्र जा रहे थे शादी समारोह में शामिल होने दुर्घटना में पुत्र की मौत पिता व पड़ोसी का चल रहा इलाज।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 11:02 PM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 11:02 PM (IST)
पिकअप की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर
पिकअप की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर

कुशीनगर : पटहेरवा थाने के गांव लक्ष्मीपुर महंथ के समीप जोकवा-जौरा मार्ग पर रविवार रात को आठ बजे पिकअप की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र सहित तीन लोग घायल हो गए। गांव के लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान पुत्र की मौत हो गई। जबकि पिता व पड़ोसी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पिकअप चालक मौके से फरार हो गया।

loksabha election banner

25 वर्षीय मनोज पासवान अपने पिता गोरख पासवान तथा पड़ोसी संदीप कुशवाहा निवासी कनकपुरा टोला गुलहरिया थाना तरकुलवा जिला देवरिया एक ही बाइक से पटहेरवा थाने के गांव महुअवां में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे। जोकवा-जौरा मार्ग पर लक्ष्मीपुर महंथ के समीप सामने से आए अनियंत्रित पिकअप ने बाइक में ठोकर मार दी। जिससे सभी घायल हो गए। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फाजिलनगर पहुंचाया। जहां मनोज की मौत हो गई। एसएचओ अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि पिकअप व बाइक कब्जे में है। तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा।

ट्रक-मैजिक भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल

कसया थाना क्षेत्र के फोरलेन स्थित गोपालगढ़ गांव के समीप रविवार को ट्रक और मैजिक के आपस में टकराने से एक युवक की मौत हो गई, मैजिक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व मृतक को मैजिक वाहन काटकर बाहर निकाला गया।

नगर के एक विद्यालय का मैजिक वाहन लेकर चालक 22 वर्षीय कलामुद्दीन निवासी सपहां सरगटिया किसी कार्य से फाजिलनगर गए थे। उसके साथ उसका मित्र डिघवा बुजुर्ग निवासी 20 वर्षीय फिरोज भी मैजिक में सवार था। कसया की ओर आते समय गलत लेन में चल रही मैजिक सामने से आ रहे ट्रक टकरा गई। मैजिक के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में मैजिक पर सवार युवक फिरोज की मौके पर ही मौत हो गई तो चालक कलामुद्दीन की हालत गंभीर है। प्रभरी निरीक्षक अनिल कुमार उपाध्याय ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.