Move to Jagran APP

बैठक में युवा मोर्चा की टोली तैयार करने की बनी रणनीति

मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत राय बड़े ने कहा कि आगामी 2022 विधानसभा चुनाव के लिए युवाओं की शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कार्य करना होगा। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि आगामी युवा संपर्क अभियान के तहत प्रत्येक विधानसभा में युवाओं की 20 टोली व टोली प्रमुख तय कर लें।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:47 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:47 PM (IST)
बैठक में युवा मोर्चा की टोली तैयार करने की बनी रणनीति
बैठक में युवा मोर्चा की टोली तैयार करने की बनी रणनीति

कुशीनगर: भारतीय जनता युवा मोर्चा कुशीनगर विधानसभा क्षेत्र की एक निजी स्कूल में हुई बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी बांटी गई। हर बूथ पर युवा मोर्चा की टोली तैयार करने की रणनीति बनी।

loksabha election banner

मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रणजीत राय बड़े ने कहा कि आगामी 2022 विधानसभा चुनाव के लिए युवाओं की शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कार्य करना होगा। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि आगामी युवा संपर्क अभियान के तहत प्रत्येक विधानसभा में युवाओं की 20 टोली व टोली प्रमुख तय कर लें। टोली गांव व वार्ड में जाकर युवाओं से बैठक व संपर्क करेगी। प्रत्येक वार्ड में डेढ़ सौ युवाओं की बैठक करनी है। दिनेश गुप्ता, सूर्यांश शाही, शक्ति राव चंदेल, आदित्य मिश्रा, अनूप तिवारी, सचिन पाठक, जय किशन यादव, कुंदन दूबे, अजीत कश्यप, रवि त्रिपाठी, आदित्य त्रिपाठी आदि उपस्थित रहे।

एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की उठाई मांग

सीवान-गोरखपुर रूट पर नियमित चलने वाली पाटलीपुत्र-गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन का लक्ष्मीगंज स्टेशन पर ठहराव की मांग की मांग को लेकर व्यवसायियों ने पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक को पत्र भेजा है। उनका कहना है कि इस ट्रेन का ठहराव नहीं होने से यात्रियों को दिक्कत हो रही है।

लक्ष्मीगंज बाजार के सुरेश पोद्यार, योगेंद्र गर्ग, महावीर जायसवाल, मनोज अग्रवाल, प्रमोद अग्रवाल, भवानी शंकर गुप्ता, संजीव वर्मा, शैलेश वर्मा, दीपक वर्मा, श्रीराम मौर्य, रामायण जायसवाल आदि का कहना है कि गोरखपुर से चलने वाली यह एक्सप्रेस ट्रेन थावे-गोपालगंज होते हुए पाटलीपुत्र तक जाती है। इसका लक्ष्मीगंज स्टेशन पर ठहराव नहीं होता है। अगर इस ट्रेन का ठहराव होता तो इस क्षेत्र के लोगों को गोरखपुर और बिहार जाने-आने में सहूलियत रहती।

मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक घायल

पडरौना-पनियहवा मार्ग पर स्थित नौरंगिया चौराहे के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। अगल-बगल रहे लोगों ने उन्हें नौरंगिया स्थित अस्पताल में पहुंचाया, वहां इलाज चल रहा है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। शुक्रवार दोपहर में पडरौना के सुहैल व खैरुद्दीन बाइक से खड्डा से घर जा रहे थे। उसी दौरान नौरंगिया चौराहे के समीप उनकी बाइक में अज्ञात वाहन से ठोकर लग गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.