Move to Jagran APP

222 की रिपोर्ट निगेटिव, जांच के लिए भेजे गए 290 नमूने

कुशीनगर से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजे गए थ्रोट स्वाब के नमूनों में बुधवार को 222 की रिपोर्ट मिली जिसमें सभी निगेटिव हैं तो 290 और लोगों के थ्रोट स्वाब के नमूने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजे गए। नए व पुराने 956 नमूनों की जांच रिपोर्ट आनी है। सीएमओ डॉ. एनपी गुप्त ने बताया कि कोरोना संक्रमितों में सात की मौत हो चुकी है और 303 लोग स्वस्थ होकर घर भेजे जा चुके हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 09:54 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 09:54 PM (IST)
222 की रिपोर्ट निगेटिव, जांच के लिए भेजे गए 290 नमूने
222 की रिपोर्ट निगेटिव, जांच के लिए भेजे गए 290 नमूने

कुशीनगर: कुशीनगर से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजे गए थ्रोट स्वाब के नमूनों में बुधवार को 222 की रिपोर्ट मिली, जिसमें सभी निगेटिव हैं तो 290 और लोगों के थ्रोट स्वाब के नमूने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजे गए। नए व पुराने 956 नमूनों की जांच रिपोर्ट आनी है। सीएमओ डॉ. एनपी गुप्त ने बताया कि कोरोना संक्रमितों में सात की मौत हो चुकी है और 303 लोग स्वस्थ होकर घर भेजे जा चुके हैं। अब तक कुल 12747 लोगों की हुई जांच में 11354 की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

loksabha election banner

कसया सीएचसी में कोरोना की दस्तक, अस्पताल सील

कसया: कोरोना संक्रमण कसया सीएचसी तक भी पहुंच गया है। स्टाफ नर्स के एक दिन पूर्व पाजिटिव आने पर बुधवार की सुबह अस्पताल को सील कर सारे कर्मचारी होम क्वारंटाइन कर दिए गए। सीएचसी के मुख्य द्वार पर ताला बंद कर पूरे परिसर को सैनिटाइज कराया जा रहा है। अधीक्षक डॉ. मारकंडेय चतुर्वेदी ने बताया कि अस्पताल तीन दिन बंद रहेगा। कार्यरत सभी कर्मचारियों की जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद चिकित्सीय सेवा बहाल की जाएगी।

साखोपार: नगरपालिका के वार्ड नंबर पांच बापू नगर डिघवा बुजुर्ग में कोरोना पाजिटिव मिलने पर तहसील व पुलिस प्रशासन ने पीड़ित के घर जाने वाले मार्ग को सील कराकर निरोधात्मक कार्रवाई शुरू कराया।

सड़कों पर भ्रमण करती रही पुलिस

पडरौना: लॉकडाउन के तीसरे दिन बुधवार को पुलिस-प्रशासन सख्त रहा। अनावश्यक व बिना मास्क लगाए घूमने वाले 400 लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की। दुकानें बंद रहने से सड़कों पर सन्नाटा रहा तो लोग घरों से बाहर नहीं निकले। दिनभर नगर में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भ्रमण करते लोगों से घरों में रहने की अपील करते रहे। मेडिकल की दुकानों को छोड़ अन्य किसी तरह की दुकानें नहीं खुलीं। नगर के सुभाष चौक से तिलक चौक, छावनी, कठकुइयां मोड़, जटहां रोड पर बैरिकेडिग स्थल पर पुलिस सख्त रही। कोतवाली प्रभारी पवन सिंह, सिपाही हिमांशु सिंह भ्रमण पर लोगों को समझा-बुझा वापस करते रहे। कोतवाल ने बताया कि 400 लोगों के खिलाफ आइपीसी की धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई है। कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए फिजिकल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए सभी लोग मास्क का प्रयोग जरूर करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.