Move to Jagran APP

कुशीनगर में कंटेनर से 21 गोवंश बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

प्रभारी निरीक्षक अतुल्य कुमार पांडेय ने बताया कि सुबह पशुओं की खेप तस्करों द्वारा बिहार की तरफ ले जाने की सूचना मिली। इसके बाद महुअवा कांटा के समीप वाहनों की जांच शुरू कर दी गयी। फाजिलनगर की तरफ से आए कंटेनर को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो चालक ने कंटेनर की गति बढ़ा दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 12:11 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 12:11 AM (IST)
कुशीनगर में कंटेनर से 21 गोवंश बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार
कुशीनगर में कंटेनर से 21 गोवंश बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

कुशीनगर: पटहेरवा पुलिस ने सोमवार को क्षेत्र के महुअवा कांटा के समीप कंटेनर से 21 गोवंश बरामद कर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान कलीम कुरैशी, शब्बू कुरैशी व अशरफ निवासी कोसीकला थाना कोसीकला जिला मथुरा के रूप में हुई। वह पशुओं को पश्चिम बंगाल ले जा रहे थे।

loksabha election banner

प्रभारी निरीक्षक अतुल्य कुमार पांडेय ने बताया कि सुबह पशुओं की खेप तस्करों द्वारा बिहार की तरफ ले जाने की सूचना मिली। इसके बाद महुअवा कांटा के समीप वाहनों की जांच शुरू कर दी गयी। फाजिलनगर की तरफ से आए कंटेनर को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो चालक ने कंटेनर की गति बढ़ा दी। पीछा कर पुलिस ने उसे कुछ ही दूरी पर कब्जे में ले लिया। तस्कर कूद कर भागने लगे, जिन्हें दौड़ाकर दबोच लिया गया। तलाशी के दौरान कंटेनर में 21 गोवंश लदे मिले। गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर तीनों को न्यायालय ले जाया गया, वहां से तीनों जेल भेज दिए गए। फोरलेन पर कंटेनर से भिड़ा ट्रक

हाटा स्थित बस स्टैंड के समीप फोरलेन पर सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रक आगे चल रहे कंटेनर में जा भिड़ा, जिससे ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक घायल हो गया। आसपास के लोग चालक को ट्रक से नीचे उतार नजदीक स्थित सीएचसी ले गए। चालक की पहचान हबीब निवासी हरियाणा के रूप में हुई।

दोपहर चार बजे एक कंटेनर गोरखपुर से कसया की तरफ जा रहा था। हाटा नगर के बस स्टैंड के समीप अचानक एक अधेड़ को सड़क पार करते देख कंटेनर चालक ने गति धीमी कर दी। इससे पीछे चल रहा ट्रक अनियंत्रित होकर कंटेनर में जा भिड़ा। दुर्घटना बाद कंटेनर चालक निकल गया। लोगों ने घायल ट्रक चालक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.