Move to Jagran APP

खड्डा में 200 मुर्गे मरे, स्टैंडकर्मियों के विरुद्ध तहरीर

थाना क्षेत्र के गांव जखिनिया स्थित एक पोल्ट्री फार्म के लिए पिकअप से लाए जा रहे 200 मुर्गे गुरुवार की रात एक साथ मृत मिले। व्यापारी ने सुबह टैक्सी स्टैंड कर्मियों के विरुद्ध तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 11:16 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 11:16 PM (IST)
खड्डा में 200 मुर्गे मरे, स्टैंडकर्मियों के विरुद्ध तहरीर
खड्डा में 200 मुर्गे मरे, स्टैंडकर्मियों के विरुद्ध तहरीर

कुशीनगर : थाना क्षेत्र के गांव जखिनिया स्थित एक पोल्ट्री फार्म के लिए पिकअप से लाए जा रहे 200 मुर्गे गुरुवार की रात एक साथ मृत मिले। व्यापारी ने सुबह टैक्सी स्टैंड कर्मियों के विरुद्ध तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

prime article banner

उक्त गांव निवासी अभिषेक सिंह पोल्ट्री फार्म चलाते हैं। गुरुवार रात नौ बजे फार्म पर 200 मुर्गे पिकअप से लाए जा रहे थे। आरोप है कि खड्डा कस्बे में पहुंचते ही स्टैंड कर्मचारियों ने टैक्स के नाम पर पिकअप को दो घंटे रोक दिया। जबकि चालक वैध टैक्स जमा होने की दलील देता रहा। कर्मचारियों ने चालक के साथ दु‌र्व्यवहार भी किया। कर्मचारियों ने रात में लगभग दो घंटे तक पिकअप को रोके रखा, नतीजा हुआ कि ठंड लगने मुर्गों की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक रामाशीष यादव ने कहा कि मामला संज्ञान में है जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.