This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

186 निगेटिव, स्वास्थ्य विभाग के चालक समेत आठ और पॉजिटिव

संक्रमितों में स्वास्थ्य विभाग के चालक समेत दो कर्मचारी शामिल हैं वहीं फाजिलनगर निवासी कसया में निजी प्रैक्टिस करने वाले चिकित्सक दंपती व दो बच्चे पॉजिटिव हैं। खड्डा के भुजौली बाजार निवासी युवक व सेवरही निवासी एक बुजुर्ग भी संक्रमित पाए गए हैं। सीएमओ डा. एनपी गुप्त ने बताया कि संक्रमितों को इलाज के लिए लक्ष्मीपुर में बनाए गए (कोविड केयर) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके संपर्क में आने वालों को चिह्नित कर सूची बनाई जा रही है। बताया कि अब तक जिले में पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

JagranFri, 10 Jul 2020 06:35 PM (IST)
186 निगेटिव, स्वास्थ्य विभाग के चालक समेत आठ और पॉजिटिव

क्रासर

-निजी प्रैक्टिस करने वाले चिकित्सक दंपती दो बच्चों समेत संक्रमित

-मौके पर पहुंची स्वास्थ्य टीम, अब तक पांच की हो चुकी है मौत फोटो-10पीएडी-34 जासं, पडरौना, कुशीनगर: कुशीनगर से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजे गए थ्रोट स्वाब के नमूनों में शुक्रवार को 194 की रिपोर्ट मिली। इसमें 186 निगेटिव व आठ पॉजिटिव हैं। अब जनपद में संक्रमितों की संख्या 218 हो गई है।

संक्रमितों में स्वास्थ्य विभाग के चालक समेत दो कर्मचारी शामिल हैं, वहीं फाजिलनगर निवासी कसया में निजी प्रैक्टिस करने वाले चिकित्सक दंपती व दो बच्चे पॉजिटिव हैं। खड्डा के भुजौली बाजार निवासी युवक व सेवरही निवासी एक बुजुर्ग भी संक्रमित पाए गए हैं। सीएमओ डा. एनपी गुप्त ने बताया कि संक्रमितों को इलाज के लिए लक्ष्मीपुर में बनाए गए (कोविड केयर) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके संपर्क में आने वालों को चिह्नित कर सूची बनाई जा रही है। बताया कि अब तक जिले में पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

गोरखपुर भेजे गए 355 नमूने

जिले में विभिन्न प्रांतों से आए 355 और लोगों के थ्रोट स्वाब के नमूने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजे गए। नए व पुराने 442 नमूनों की जांच रिपोर्ट आनी है। अब तक कुल 8212 लोगों की हुई जांच में 7558 की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कुबेरस्थान अस्पताल 24 घंटे के लिए बंद

कुबेरस्थान: सीएमओ कार्यालय में संबद्ध सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुबेरस्थान में तैनात एक संविदा कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से अस्पताल के डाक्टरों व कर्मचारियों में दहशत है। तुर्कपट्टी बाजार के रहने वाले डाटा एंट्री ऑपरेटर के गांव व अस्पताल के कक्ष को बंद कराते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम संपर्क में आने वालों चिह्नित करने में जुटी रही। चिकित्सा प्रभारी डा. सतीश चंद ने बताया कि पूरे अस्पताल को सैनिटाइज कर 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है।

Edited By Jagran

कुशीनगर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!