Move to Jagran APP

दो पिकअप से 14 गोवंश बरामद, तस्कर गिरफ्तार

कुशीनगर की पटहेरवा पुलिस ने काजीपुर गांव के पास पशुओं को बरामद किया तस्कर पशुओं को बिहार के सीवान ले जा रहे थे उन्हें वहां से पश्चिम बंगाल भेजा जाना था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 11:39 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 11:39 PM (IST)
दो पिकअप से 14 गोवंश बरामद, तस्कर गिरफ्तार
दो पिकअप से 14 गोवंश बरामद, तस्कर गिरफ्तार

कुशीनगर : बुधवार को पटहेरवा थाने के काजीपुर गांव के समीप फोरलेन पर दो पिकअप से ले जाए जा रहे 14 गोवंश पुलिस टीम ने बरामद किए। एक तस्कर पकड़ा गया। पशुओं को बिहार के सीवान जिले में बेचने ले जाया जा रहा था, जहां से इनको पश्चिम बंगाल के लिए भेजा जाता।

loksabha election banner

प्रभारी निरीक्षक अखिलेश सिंह व चौकी इंचार्ज फाजिलनगर आलोक यादव टीम के साथ काजीपुर क्रासिग पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान दो पिकअप आती दिखीं। पुलिस को देख पिकअप से तस्कर कूदकर भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने एक को पकड़ लिया। दो भाग गए। पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम किशन यादव, निवासी ओझा भरथरी, थाना उरवा जिला गोरखपुर बताया। पिकअप से 10 गायें व चार बछड़े बरामद हुए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

मुकदमा दर्ज होने पर जानमाल की धमकी का आरोप

रामकोला थाना क्षेत्र के सिगहा गांव के आशीष मणि त्रिपाठी ने जनसुनवाई पोर्टल व पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र सौंपकर कुछ लोगों पर जानमाल की धमकी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि एक मामले में कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। इसकी जानकारी आरोपितों को मिली तो वह उन्हें व स्वजन को जानमाल की धमकी देने लगे।

दुकान से नकदी व सामान चोरी

पटहेरवा थाना के जौरा बाजार में मंगलवार की रात चोर किराने की दुकान का ताला तोड़कर नकदी सामान चुरा ले गए। जौरा बाजार निवासी विकास बर्नवाल की बाजार में किराने की दुकान है। रात नौ बजे वह दुकान बंद कर घर चले गए तो चोर फाटक का ताला तोड़कर दस हजार नकदी व लगभग दस हजार रुपए का सामान चुरा ले गए। चार दिन पहले भी सतीश बर्नवाल की दुकान से बीस हजार रुपए का सामान चोरी हुआ था। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.