Move to Jagran APP

प्रेमजाल में फंसा कर महिला से युवक ने हजारों रुपये ठगे

सरायअकिल के एक गांव की महिला को प्रेमजाल में फंसाकर युवक ने हजारो रुपये ठग लिए। जेवरात और रुपये न देने पर युवक ने बातचीत की आडियो वायरल करने की धमकी दी है। पीड़ित महिला ने रविवार को थाने में मामले की तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 11:45 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 11:45 PM (IST)
प्रेमजाल में फंसा कर महिला से युवक ने हजारों रुपये ठगे
प्रेमजाल में फंसा कर महिला से युवक ने हजारों रुपये ठगे

पुरखास : सरायअकिल के एक गांव की महिला को प्रेमजाल में फंसाकर युवक ने हजारो रुपये ठग लिए। जेवरात और रुपये न देने पर युवक ने बातचीत की आडियो वायरल करने की धमकी दी है। पीड़ित महिला ने रविवार को थाने में मामले की तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

इलाके के एक गांव की महिला ने बताया कि उसका पति संविदाकर्मी है। वह अपने दो बच्चो के साथ घर पर रहती है। महिला के अनुसार पड़ोसी गांव का एक युवक उसके मोबाइल पर फोनकर बहला फुसलाकर प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोप है कि करीब एक माह पहले युवक ने उससे 15 हजार रुपये ठग लिए। आरोप है कि अब वह जेवरात समेत और रुपये मांग रहा है। महिला के इन्कार करने पर वह बातचीत की आडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। युवक से अजीज आकर महिला ने रविवार को थाने में मामले की तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक को तलाश रही है। दुधमूंही बच्ची को छोड़ महिला लापता

पुरखास : सरायअकिल के म्योहरिया गांव में सोमवार सुबह दुधमुंही बच्ची घर में छोड़ शौच के लिए खेतों की तरफ गई महिला संदिग्ध दशा में लापता हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी सुराग न लगने पर पति ने थाने में गुमशुदुगी की तहरीर दी है।

म्योहरिया गांव निवासी अमन कुमार पुत्र रामअनुज मजदूरी करता है। उसकी पत्नी दो माह की बच्ची समेत काफी दिनों से प्रयागराज के लालापुर थाना क्षेत्र पंड़ुआ गांव मायके में थी। रविवार दोपहर ही उसे बुलाकर वह अपने गांव म्योहरिया लेकर आया था। सोमवार सुबह वह दो माह की बच्ची को घर पर छोड़ खेतों की ओर शौच के लिए गई थी। काफी देर वापस न लौटने पर उसकी खोजबीन शुरू कर दी। सुराग न लगने पर पति ने थाने में पत्नी मि गुमशुदगी की तहरीर दी है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस महिला को ढूंढ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.