Move to Jagran APP

युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, कार्रवाई नहीं

कौशांबी पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के उमरपुर तालुका सैयद सरावां गांव में फसल की सिचाई करने

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 10:44 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 10:44 PM (IST)
युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, कार्रवाई नहीं
युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, कार्रवाई नहीं

कौशांबी : पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के उमरपुर तालुका सैयद सरावां गांव में फसल की सिचाई करने गए किसान पर चार पहिया वाहन सवार तीन लोगों ने कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। लहूलुहान हालत में किसान अपनी जान बचाकर भागा। शिकायत के बावजूद थाने में कार्रवाई नहीं हुई। इस पर पीड़ित ने बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर से गुहार लगाई।

loksabha election banner

उमरपुर तालुका सैयद सरावां निवासी फूलचंद्र ने दिए शिकायती पत्र में बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति से भूमि विवाद की रंजिश चली आ रही है। इसे लेकर अक्सर तनातनी की स्थिति बनी रहती है। वह फसल की सिचाई के लिए सुबह खेत की तरफ गया था। इस बीच विपक्षी अपने दो साथियों के साथ कार में बैठकर आया और भूमि में हिस्सा देने की बात कहकर ललकारने लगा। फूलचंद्र ने विरोध किया तो तीनों ने उसकी जमकर पिटाई करते हुए जातिसूचक

शब्दों का इस्तेमाल किया। लहूलुहान हालत में फूलचंद्र अपनी जान बचाकर भागा और चीखने-चिल्लाने लगा। इसपर आसपास खेतों में रहे लोगों ने ललकारा। नतीजतन हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत पर एएसपी ने इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कचहरी से लौट रहे युवक की बाइक लूटी : जिला मुख्यालय मंझनपुर स्थित कचहरी में तारीख लेने आए युवक को कुछ लोगों ने पीटा और उसकी बाइक लूट लिया। दिनदहाड़े हुई वारदात की शिकायत पीड़ित ने अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर से की। एएसपी ने सैनी कोतवाली पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

फतेहपुर जनपद के धाता घटईपुर निवासी मोहनलाल का बेटा अरविंद ने दिए शिकायती पत्र में बताया कि मंगलवार को वह एक मुकदमे की तारीख लेने के लिए वह मंझनपुर स्थित कचहरी आया था। दोपहर करीब डेढ़ बजे वह न्यायालय के बाद अपने घर लौट रहा था। वह जैसे ही मंझनपुर के भड़ेसर गांव स्थित नहर पुलिया के समीप पहुंचा था, तभी पहले से घात लगाए बैठे तीन युवकों ने उसे रोक लिया और गाली-गलौज करते हुए पिटाई शुरू कर दी। अरविद चीखते-चिल्लाते हुए जान बचाकर भागा तो हमलावर उसके बाइक लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की जानकारी अपने अधिवक्ता को दी। शिकायत पर एएसपी ने निष्पक्ष जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.