Move to Jagran APP

मकान के किराए को लेकर महिला का हाथ तोड़ा, दो आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित नेतानगर मोहल्ले में मकान के किराए को लेकर कुछ लोगों ने एक महिला को बेरहमी से पीटा। इससे उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। शिकायत पर पुलिस ने घायल महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा और दो आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 10:49 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 10:49 PM (IST)
मकान के किराए को लेकर महिला का हाथ तोड़ा, दो आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज
मकान के किराए को लेकर महिला का हाथ तोड़ा, दो आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज

कौशांबी। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित नेतानगर मोहल्ले में मकान के किराए को लेकर कुछ लोगों ने एक महिला को बेरहमी से पीटा। इससे उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। शिकायत पर पुलिस ने घायल महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा और दो आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया।

loksabha election banner

कोखराज के रोही निवासी मोहम्मद रईस की पत्नी रजिया बेगम का कहना है कि वह नेतानगर मंझनपुर में एक मकान में रहती हैं। शनिवार को नेतानगर मोहल्ले के ही वसीर अहमद व निजामउद्दीन पहुंचे और मकान के किराए को लेकर गाली-गलौज करने लगे। रजिया बेगम ने विरोध किया तो दोनों ने उसकी जमकर पिटाई की। इससे महिला का हाथ फ्रैक्चर हो गया। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया। पुरानी रंजिश में युवती को पीटा, दंपती समेत चार पर केस जासं, कौशांबी : चरवा थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव पश्चिम थोक में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक युवती की पिटाई कर दी। शिकायत पर पुलिस ने दंपती समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चरवा पश्चिम थोक निवासी ननकू तिवारी की कई साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी बेटी गुड्डी देवी ने बताया कि गांव के ही गोपी से उसकी पुरानी रंजिश है। इसे लेकर वह आए दिन गाली-गलौज करता रहता है। शनिवार की दोपहर भी गोपी की पत्नी आशा देवी ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर गोपी, आशा देवी समेत उसके परिवार की अंजली व ममता ने गुड्डी देवी की पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया तो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.