Move to Jagran APP

पुरानी रंजिश में युवती को पीटा, रिपोर्ट दर्ज

करारी थाना क्षेत्र के नौबस्ता गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने युवती को बेरहमी से पीटा। शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 10:40 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 10:40 PM (IST)
पुरानी रंजिश में युवती को पीटा, रिपोर्ट दर्ज

कौशांबी : करारी थाना क्षेत्र के नौबस्ता गांव में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने युवती को बेरहमी से पीटा। शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

नौबस्ता निवासी सुरेश कुमार का गांव के ही मनोज से पुरानी रंजिश है। इसे लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। सुरेश का कहना है कि उसकी बेटी अर्चना मंगलवार को खेत की तरफ जा रही थी। अर्चना का कहना है कि इस बीच मनोज व उसके परिवार की काला देवी और रिश्तेदार सुनीता देवी ने रास्ते में बेवजह गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर तीनों ने मिलकर अर्चना को जमकर पीटा। ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। मामले की शिकायत के बावजूद थाने में कार्रवाई नहीं हुई। इस पर पीड़िता ने एसपी से गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के निर्देश पर पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। तीन अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई

जासं, कौशांबी : जनता में भय फैलाकर अपराध की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों के खिलाफ पश्चिमशरीरा पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर कार्रवाई करते हुए पुलिस तीनों अभियुक्तों की तलाश में जुट गई है।

पश्चिमशरीरा थाना क्षेत्र के पूरब सरावां निवासी अखिलेश त्रिपाठी, जोगेंद्र व मुकेश त्रिपाठी के खिलाफ इलाके में कई गंभीर अपराध के मुकदमे दर्ज हैं। प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि बीते दिनों इन अपराधियों पर शिकंजा कसने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट की फाइल तैयार की गई। कार्रवाई की संस्तुति के लिए फाइल को जिला मजिस्ट्रेट अमित कुमार सिंह के पास भेजी गई। डीएम की संस्तुति मिलने के बाद गुरुवार को तीनों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.