Move to Jagran APP

तंत्र-मंत्र का आरोप लगा महिला को पीटा, बनाया बंधक

सैनी कोतवाली क्षेत्र के करनपुर गांव में तंत्र-मंत्र का आरोप लगा कुछ लोगों ने महिला की जमकर पिटाई की। इससे वह बेसुध हो गई। बदहवास हालत में उसे दबंगों ने शौचालय में बंधक बना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को देख हमलावर भाग निकले।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 11:14 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 11:14 PM (IST)
तंत्र-मंत्र का आरोप लगा महिला को पीटा, बनाया बंधक
तंत्र-मंत्र का आरोप लगा महिला को पीटा, बनाया बंधक

कौशांबी : सैनी कोतवाली क्षेत्र के करनपुर गांव में तंत्र-मंत्र का आरोप लगा कुछ लोगों ने महिला की जमकर पिटाई की। इससे वह बेसुध हो गई। बदहवास हालत में उसे दबंगों ने शौचालय में बंधक बना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को देख हमलावर भाग निकले। घायल महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस ने केस दर्ज किया।

loksabha election banner

करनपुर निवासी राजकुमार खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। गांव के ही दशरथलाल के परिवार में एक बच्चे की दो दिन पहले तबीयत खराब हो गई। इस पर उसने व उसके परिवार के लोगों ने राजकुमार की मां लखिया देवी पर तंत्र-मंत्र करने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज शुरू कर दिया। राजकुमार का आरोप है कि विरोध करने पर दशरथ लाल समेत उसके परिवार के संतोष, पताली प्रसाद व बुधनी देवी ने मां को बेरहमी से पीटा और शौचालय में बंद कर ताला लगा दिया। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी हेमंत मिश्र ने महिला को बाहर निकलवाया और अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में चौकी प्रभारी का कहना है कि नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। तीन लोगों पर मारपीट व एससीएसटी का केस

कौशांबी : चरवा थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव में चिड़िया पकड़ने से मना करने तीन लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मारपीट व एससीएसटी का केस दर्ज कर लिया है। एसपी के आदेश पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मीरपुर निवासी बल्ले प्रसाद खेती करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका कहना है कि 30 अक्टूबर को इलाके के ही ओदारपुर गांव के कल्लू, विपिन व मदारी उसके गांव पहुंचे और चिड़िया पकड़ने लगे। बल्ले प्रसाद ने बेजुबान पक्षी का शिकार करने से इन्कार किया तो वह गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर तीनों ने उसकी जमकर पिटाई की। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर वह धमकी देते हुए भाग निकले। बल्ले प्रसाद का आरोप है कि वह थाने के कई दिनों तक चक्कर लगाता रहा, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। दो दिन पहले एसपी अभिनंदन से पीड़ित ने गुहार लगाई। एसपी के आदेश पर पुलिस ने बुधवार को नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट कर तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.