Move to Jagran APP

मामूली बात पर दो युवकों को दबंगों ने पीटा, वीडियो वायरल, मंझनपुर पुलिस ने शुरू की जांच

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के नया पुरवा गांव में मामूली बात को लेकर दर्जन भर से अधिक दबंगों ने दो युवकों को लाठियों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। नया पुरवा गांव के दो युवक शुक्रवार को मंझनपुर मेला देखने के लिए गए थे। लोगों का कहना है कि उनकी बाइक एक युवक के पैर में टच हो गई। यह बात युवक को नागवार गुजरी। युवक ने बाइक सवारों से बदसलूकी की। लोगों ने बीच-बचाव किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 12:11 AM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 12:11 AM (IST)
मामूली बात पर दो युवकों को दबंगों ने पीटा, वीडियो वायरल, मंझनपुर पुलिस ने शुरू की जांच

कौशांबी। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के नया पुरवा गांव में मामूली बात को लेकर दर्जन भर से अधिक दबंगों ने दो युवकों को लाठियों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। नया पुरवा गांव के दो युवक शुक्रवार को मंझनपुर मेला देखने के लिए गए थे। लोगों का कहना है कि उनकी बाइक एक युवक के पैर में टच हो गई। यह बात युवक को नागवार गुजरी। युवक ने बाइक सवारों से बदसलूकी की। लोगों ने बीच-बचाव किया। इसके बाद बाइक सवार युवक अपने घर आ गए। दोनों युवक अपने घर के बाहर रात को बैठे थे। इस बीच विपक्षी दर्जन भर लोगों के साथ आया और बाइक से जानबूझ कर धक्का मारने का आरोप लगाते हुए दोनों युवकों को पीटने लगा। शोरगुल सुनकर ग्रामीणों ने ललकारा तो युवक धमकी देते हुए भाग निकले। मारपीट का वीडियो किसी ने मोबाइल पर अपलोड करते हुए वायरल कर दिया। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में इंस्पेक्टर मनीष कुमार पांडेय का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर घटना की जांच की जा रही है। रामलीला देखने गए चाचा व भतीजे को पीटा

loksabha election banner

पिपरी थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव में गुरुवार की रात रामलीला देखने के विवाद में युवकों ने किशोर को जमकर पीट दिया। बीच बचाव करने पहुंचे चाचा को भी पीटा। पिटाई से दोनों को काफी चोटें आईं। मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायलों ने मामले की तहरीर पुलिस को दिया है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल भेज कर जांच शुरू कर दिया है । घायल किशोर की हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने उसे एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया।

सिंहपुर निवासी सचिन कुमार पुत्र ननका गुरुवार रात गांव में हो रहे रामलीला का मंचन देखने के लिए गया था। इसी दौरान वहां रामलीला मैदान में आगे बैठने को लेकर गांव के ही एक युवक से उसका विवाद हो गया। आरोप है कि युवक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर सचिन की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट होता देख बीच बचाव करने पहुंचे उसके चाचा रामदीन को भी पीटा। इससे दोनों को काफी चोटें आईं। मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायलों ने थाने जाकर आरोपितों के खिलाफ घटना की तहरीर दी। तहरीर लेकर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.