Move to Jagran APP

करंट से झुलसकर महिला समेत दो की मौत

अलग-अलग घटनाओं में करंट की चपेट में आकर महिला और युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहु

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 11:45 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 06:05 AM (IST)
करंट से झुलसकर महिला समेत दो की मौत
करंट से झुलसकर महिला समेत दो की मौत

अलग-अलग घटनाओं में करंट की चपेट में आकर महिला और युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। गमगीन माहौल में परिवार के लोगों ने शवों का अंतिम संस्कार किया।

loksabha election banner

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के नारा निवासी तुराब अली खेतीबाड़ी करता है। शुक्रवार की सुबह उसकी पत्नी सायदा बेगम (48) बाथरूम में हाथ धुल रही थी। बगल में ही दीवार पर एक तार लटक रही थी, जिसमें करंट था। तुराब अली की मानें तो हाथ धुलते वक्त अचानक सायदा बेगम करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गई। परिवार के लोगों ने कुछ देर बाद देखा तो उनके होश उड़ गए। किसी तरह उसे करंट से मुक्त कराया गया। स्वजन उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद ही सायदा ने मौके पर दम तोड़ दिया। उधर, कोखराज थाना क्षेत्र के मलाक रेजमा का मजरा खोजवापुर निवासी रामप्रकाश घर के कूलर का तार शुक्रवार सुबह टूट गया था। रामप्रकाश की मानें तो उसका 20 वर्षीय बेटा शुभम पटेल तार जोड़ने लगा। इस बीच वह करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। गंभीर हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। करंट से मौत प्रकरण में नलकूप मालिक पर केस

करंट से झुलसकर सावलचंद्र की मौत प्रकरण में पुलिस ने पिता की तहरीर पर नलकूप मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। करारी थाना क्षेत्र के घमसिरा निवासी रामबहोरी का बेटा सावलचंद्र गुरुवार की सुबह खेत में काम करने गया था। तभी नलकूप के मालिक तुफैल के कहने पर सावलचंद्र खंभे में चढ़कर तार जोड़ने लगा। अचानक करंट की चपेट में आकर वह बुरी तरह झुलस गया। यह देख तुफैल मौके से भाग निकला। जबकि सावलचंद्र ने मौके पर ही तड़प कर दम तोड़ दिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रामबहोरी ने तुफैल पर लापरवाही और अनदेखी बरतने का आरोप लगाते हुए शिकायत पुलिस से की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तुफैल के खिलाफ शुक्रवार की सुबह केस दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.