Move to Jagran APP

पेंसिल को लेकर छात्रों के दो गुट भिड़े, एक मरणासन्न

पिपरी थाना क्षेत्र के चायल कस्बा में स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंटर कालेज में इन दिनों छमाही परीक्षा चल रही है। बुधवार को परीक्षा के दौरान युवक की गायब हुई पेंसिल को लेकर छात्रों के दो गुटों में विवाद हो गया। शिक्षकों ने किसी तरह विवाद शांत कराया। स्कूल की छुट्टी होने पर स्कूल के बाहर दोनों साथियों के साथ मिलकर एक गुट के छात्रों ने दूसरे गुट के किशोर को पीट दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Nov 2021 10:58 PM (IST)Updated: Wed, 17 Nov 2021 10:58 PM (IST)
पेंसिल को लेकर छात्रों के दो गुट भिड़े, एक मरणासन्न
पेंसिल को लेकर छात्रों के दो गुट भिड़े, एक मरणासन्न

कौशांबी। पिपरी थाना क्षेत्र के चायल कस्बा में स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंटर कालेज में इन दिनों छमाही परीक्षा चल रही है। बुधवार को परीक्षा के दौरान युवक की गायब हुई पेंसिल को लेकर छात्रों के दो गुटों में विवाद हो गया। शिक्षकों ने किसी तरह विवाद शांत कराया। स्कूल की छुट्टी होने पर स्कूल के बाहर दोनों साथियों के साथ मिलकर एक गुट के छात्रों ने दूसरे गुट के किशोर को पीट दिया। जिससे वह मरणासन्न हो गया। आसपास रहे लोगों ने घायल छात्र को चायल सीएचसी में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

पिपरी के लालापुर गांव निवासी परमेश सिंह खेती किसानी करते हैं। उनका बेटा अरविद आठवीं का छात्र है। स्कूल के अन्य छात्रों के मुताबिक बुधवार को चल रही परीक्षा में सभी छात्र और छात्राएं इम्तिहान दे रहे थे। इस बीच मेज पर सामग्री रख कर अरविद लघुशंका करने चला गया। लौटा तो मेज से पेंसिल गायब देखकर वह परेशान हो गया। उसने पास की सीट पर बैठे मखउपुर के एक छात्र पर अपनी पेंसिल लेने का आरोप लगा दिया। इसी बात को लेकर छात्रों के बीच विवाद हो गया। अन्य छात्र भी एक दूसरे के साथ हो लिए। कक्षा में मौजूद शिक्षक ने किसी तरह विवाद शांत कराया। इस बीच दूसरे छात्र ने अरविद को स्कूल के बाहर देख लेने की बात कही। आरोप है कि पेपर खत्म होने के बाद स्कूल की छुट्टी होने पर बच्चों बाहर निकालने लगे। तभी दो साथियों के साथ पहले से घात लगाए बैठे दूसरे गुट के छात्रों ने अरविद कुमार की पिटाई कर दी । जिसमें वह मरणासन्न हो गया। आसपास रहे लोगों ने घायल छात्र को चायल सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर घटना की जानकारी होने पर स्वजन भी आ गए। स्वजनों के मुताबिक अभी अरविद कुमार की हालत चिता जनक बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.