Move to Jagran APP

तमंचा सटाकर दी जान से मारने की धमकी

पिपरी कोतवाली के असरावल कला गांव में रविवार की शाम एक दबंग ने मजदूर के घर पर हमला बोल दिया। मजदूर व उसके पिता को तमंचा सटाकर जान से मारने की कोशिश की। शोरगुल सुनकर मोहल्ले के लोगों ने ललकारा तो वह धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने आरोपित के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर मदद मांगी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Feb 2021 10:41 PM (IST)Updated: Mon, 22 Feb 2021 10:41 PM (IST)
तमंचा सटाकर दी जान से मारने की धमकी
तमंचा सटाकर दी जान से मारने की धमकी

कसेंदा : पिपरी कोतवाली के असरावल कला गांव में रविवार की शाम एक दबंग ने मजदूर के घर पर हमला बोल दिया। मजदूर व उसके पिता को तमंचा सटाकर जान से मारने की कोशिश की। शोरगुल सुनकर मोहल्ले के लोगों ने ललकारा तो वह धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने आरोपित के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर मदद मांगी है।

loksabha election banner

पिपरी के असरावल कला गांव निवासी अशोक कुमार पुत्र बब्बू मजदूरी करके परिवार चलाता है। पीड़ित के अनुसार पड़ोस का एक युवक उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता है। इसको लेकर चार माह पहले विवाद हुआ था। इसे लेकर वह रंजिश रखने लगा। आरोप है कि रविवार की शाम करीब सात बजे अचानक पड़ोसी तमंचा लेकर उसके घर पहुंच गया। अशोक व उसके पिता को तमंचा सटाकर पीटने गला। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग ललकारे तो वह धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़ित ने सोमवार को पुलिस को तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई। इंस्पेक्टर विजय कुमार राय ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। चोरों के आतंक से ग्रामीण भयभीत

संसू, कसेंदा : सरायअकिल के हसनपुर गांव में दो माह से चोरों का आतंक है। मवेशियों समेत नलकूप का सामान, टै्रक्टर आदि बचाना गांव के लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है। जिससे ग्रामीण सहमे हुए हैं। इसकी शिकायत ग्रामीणों ने सोमवार को चायल एसडीएम से करते हुए कार्रवाई की मांग की है। एसडीएम ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

चायल तहसील के हसनपुर गांव के राधामोहन सिंह, राजकरण, बुद्धसेन, नत्थूलाल, राजेश सिंह, रामप्रकाश, कमलेश, मोहनलाल आदि ग्रामीणों ने बताया की दो माह से गांव में लगातार चोरी हो रही है। जिसमें राजेश कुमार का ट्रैक्टर सूर्यभान सिंह, के ट्रैक्टर की बैटरी, नलकूप में रखी दस बोरी डीएपी खाद, प्याज आदि सब्जियों की बेहन समेत कई घरों से अब तक लाखों रुपये का सामान चोरी हो चुका है। जिसमें अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी और चोरों के हौसले बुलंद हैं। इससे भयभीत किसानों और ग्रामीणों ने सोमवार को चायल एसडीएम से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.